बिहार: नेपाल भाग गया '9 बच्चों का हत्यारा' मनोज बैठा, सुशील मोदी के साथ वायरल हो रही फोटो
Advertisement

बिहार: नेपाल भाग गया '9 बच्चों का हत्यारा' मनोज बैठा, सुशील मोदी के साथ वायरल हो रही फोटो

बताया जा रहा है कि 9 बच्चों की मौत का आरोपी मनोज बैठा बिहार छोड़कर नेपाल भाग गया है. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस टीम उनको गिरफ्तार करने के लिए नेपाल निकल चुकी है. 

बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी के साथ मनोज बैठा की वायरल फोटो.

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को हुए सड़क हादसे में नया खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि 9 बच्चों की मौत का आरोपी मनोज बैठा बिहार छोड़कर नेपाल भाग गया है. बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस टीम उनको गिरफ्तार करने के लिए नेपाल निकल चुकी है. आपको बता दें कि आरोपी की तलाश में मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम सोमवार देर रात तक सीतामढ़ी के सोनबरसा इलाके में छापेमारी करती रही, जिसके बाद पता चला की वह नेपाल भाग गया है. गिरफ्तारी नहीं होने पर मीनापुर पुलिस उसके घर की कुर्की की भी तैयारी कर रही है. 

  1. नेपाल भाग गया 9 बच्चों की मौत का आरोपी
  2. नेपाल के लिए रवाना हुई पुलिस की टीम
  3. मीनापुर पुलिस ने की बैठा के घर की कुर्की की तैयारी

तेजस्वी यादव ने साधा भाजपा पर निशाना
जिस गाड़ी से एक्सिडेंट हुआ उसका रजिस्ट्रेशन बीजेपी प्रदेश महामंत्री मनोज बैठा के नाम पर है, इस बात का खुलासा होने के बाद राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तेजस्वी यादव ने पहले मृत बच्चों के परिजनों को सांत्वना दी उसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि शराब के नशे में नौ बच्चों को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया गया कई बच्चे घायल हो गए लेकिन जिला प्रशासन अब तक आरोपी चालक को नहीं पकड़ सका है.
यह भी पढ़ें: बिहारः धर्म परिवर्तन का आरोप लगाकर पादरी के साथ मारपीट
fallback

वायरल हो रही सुशील मोदी के साथ तस्वीर
बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी के साथ मनोज बैठा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसे तेजस्वी यादव ने भी शेयर किया है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी के लोग शराब के नशे में चूर हैं. जिस गाड़ी से हादसा हुआ है वो भाजपा के महामंत्री की गाडी थी. भाजपा के लोग आरोपी को संरक्षण देकर मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुजफ्फरपुर में बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले बीजेपी के इस महामंत्री को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी क्या नहीं जानते? 
यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में बेकाबू बोलेरो कार ने बच्‍चों को कुचला, 9 की मौत, 24 घायल

fallback
क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि शनिवार को सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाइवे पर मीनापुर प्रखंड के धरमपुर के समीप भाजपा नेता की बोलेरो कार की चपेट में आने से एक साथ नौ मासूमों की मौत हो गई थी. वहीं करीब 24 बच्चे घायल हो गए. इनमें से एक घायल बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद एसकेएमसीएच से लेकर धरमपुर तक लोगों का आक्रोश भड़क गया था. डीएम व एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया था. इसके बाद पीड़ित परिजनों को मुआवजे के रूप में चार-चार लाख रुपए देने की घोषणा की गई. हालांकि परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ है और मुजफ्फरपुर में तनाव का माहौल बरकरार है.

Trending news