Kaimur: भैंस की पूंछ पर गाड़ी चढ़ाने के विरोध करने पर हुई व्यक्ति की हत्या, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Kaimur: भैंस की पूंछ पर गाड़ी चढ़ाने के विरोध करने पर हुई व्यक्ति की हत्या, इलाके में मची सनसनी

आपने 'भैंस की पूंछ' कहकर अक्सर लोगों को तंज मारते सुना होगा. लेकिन कैमूर में भैंस की पूंछ ने दो लोगों के बीच ऐसा विवाद पैदा कर दिया कि एक शख्स की हत्या कर दी गई. 

भैंस की पूंछ पर गाड़ी चढ़ाने के विरोध करने पर हुई व्यक्ति की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Kaimur: आपने 'भैंस की पूंछ' कहकर अक्सर लोगों को तंज मारते सुना होगा. लेकिन कैमूर में भैंस की पूंछ ने दो लोगों के बीच ऐसा विवाद पैदा कर दिया कि एक शख्स की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. 

दरअसल, कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र सीओ गांव में एक शख्स से सड़क पर बैठी भैंस की पूंछ पर गाड़ी चढ़ा दी थी. जिसका राज नारायण राम नाम के शख्स ने विरोध किया. जिस पर रामू राम और रामचंद्र राम उस शख्स से भड़क गए. इस दौरान दोनों ने चाकू और डंडे से राज नारायण पर हमला कर दिया. इस दौरान राज नारायण राम बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृतक घोषित कर दिया. 

इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा दूसरा अपराधी की तलाश जारी है. पुलिस ने इस मामले को लेकर अपनी तलाश शुरू कर दी है. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर विपक्ष का सवाल, 'क्या मोदी कैबिनेट में शामिल हो रही है JDU?'

वहीं, दूसरी तरफ मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से लगातार न्याय की बात कर रहे हैं. इस घटना से आसपास के लोगों में भी गुस्सा है.

 

 

Trending news