Muzaffarpur में प्यार का 'दुश्मन' बना समाज, प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के खरिका गांव में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाकें के लोगों में भय है. 

Muzaffarpur में प्यार का 'दुश्मन' बना समाज, प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या
प्रेम-प्रसंग के मामले में युवक की हत्या (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के खरिका गांव में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद इलाकें के लोगों में भय है. 

दरअसल, जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के खरिका गांव में देर रात अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लड़की पक्ष के द्वारा पकड़ लिया गया. जिसके बाद लड़के पर चोरी का आरोप लगाकर उसे पीट-पीटकर कर अधमड़ा कर दिया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को कांटी पीएचसी में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

मौत खबर सुनकर युवक के घर में चीख पुकार मच गई. मृतक युवक की पहचान राजेश कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है. राजेश अपने घर का एकलौता बेटा था. मृतक जीविका के लिए शादियों और अन्य समारोह में वीडियोग्राफी का काम करता था .मृतक के पड़ोसी चाचा सुरेंद्र राम ने बताया कि करीब डेढ़ साल से दोनो का प्रेम सम्बंध चल रहा था. 

सूत्रों के अनुसार रात को लड़की के परिजनों द्वारा ही युवक को बुलाकर ले जाया गया और फिर चोर चोर कहकर पीट-पीटकर मार दिया. युवक अपनी बाइक से ही गया था. मृतक राजेश के पिता को बीमारी के कारण विकलांग हैं. मृतक चार बहन भी हैं, जिसमे दो की शादी हो गई है, जबकि दो की शादी अभी नहीं हुई है.

मृतक राजेश के बहनोई और चचेरे चाचा ने मेडिकल ओपी के समक्ष बयान दर्ज कराया है. पानापुर ओपी प्रभारी अरविंद पासवान ने बताया कि मृतक राजेश के परिजनों द्वारा हत्या का मामला बताया गया है. उनके आसपास के रिश्तेदार प्रेम सम्बंध में हत्या की बात बता रहे है.ऐसे में सभी बातों को ध्यान में रख कर कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट: मनोज)

'