मुजफ्फरपुर: बूढ़ी गंडक ने बढ़ाई पुलिसकर्मियों और फरियादियों की परेशानी, पानी-पानी हुआ थाना
Advertisement

मुजफ्फरपुर: बूढ़ी गंडक ने बढ़ाई पुलिसकर्मियों और फरियादियों की परेशानी, पानी-पानी हुआ थाना

थाने में काम करने वाले पुलिसकर्मियों और फरियादियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. थाने में जप्त गाड़ियां भी पूरी तरीके से डूब चुकी है.

बूढ़ी गंडक ने बढ़ाई पुलिसकर्मियों और फरियादियों की परेशानी. (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में लगातार हो रही बारिश और नेपाल से छोड़े जा रहे पानी की वजह से बूढ़ी गंडक नदी एक बार फिर उफान पर है. यहां बूढ़ी गंडक नदी का जलस्तर खतरे के निशान के बेहद करीब है और इसके आगे भी बढ़ने की संभावना जताई जा रही है, जिससे अब निचले इलाकों में तेजी से पानी भरना शुरू हो चुका है.
 
बता दें कि यहां अहियापुर थाना चारों तरफ से बाढ़ (Bihar Flood) के पानी से घिर गया है. थाने में काम करने वाले पुलिसकर्मियों और फरियादियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. थाने में जप्त गाड़ियां भी पूरी तरीके से डूब चुकी है.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में तबाही का मंजर! बाढ़ के साए में जी रहे लोग

इधर, पुलिसकर्मियों ने बताया कि इस साल एक बार फिर पानी आ जाने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नाव की व्यवस्था भी अभी तक नहीं की गई है. वहीं, फरियादियों ने भी बताया कि वह काफी दूर से आए हैं और उन्हें काफी कठिनाइयों के बीच थाने में जाना पड़ रहा है. गौरतलब है कि इस साल दूसरी बार यह थाना पूरी तरह से जलमग्न है. ऐसे में अगर आगे और पानी बढ़ता है तो लोगों की मुश्किलें काफी बढ़ सकती हैं.

(इनपुट- मनोज)

Trending news