रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आए दंपति, महिला की मौत
Advertisement

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आए दंपति, महिला की मौत

समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड पर भोला टॉकीज गुमती के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक महिला टाटा छपरा एक्सप्रेस की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई.  वह अपने पति के साथ रेलवे लाइन क्रॉस कर रही थी. इस घटना में महिला का पति बाल-बाल बच गया.

 (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड पर भोला टॉकीज गुमती के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान एक महिला टाटा छपरा एक्सप्रेस की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई.  वह अपने पति के साथ रेलवे लाइन क्रॉस कर रही थी. इस घटना में महिला का पति बाल-बाल बच गया. दंपत्ति की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साख मोहन गांव के शंकर शाह और उनकी पत्नी कौशल्या देवी बताई गई है. घटना की सूचना पर जीआरपी ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, दंपत्ति अंगारघाट से ट्रेन से समस्तीपुर उतरने के बाद रेलवे ट्रैक होते हुए भोला टॉकीज गुमटी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गुमटी से ठीक पहले समस्तीपुर की ओर से मुजफ्फरपुर जा रही टाटा छपरा एक्सप्रेस के चपेट में दोनों आ गए. हालांकि इस घटना में शंकर शाह बाल-बाल बच गये. लेकिन कौशल्या देवी ट्रेन की चपेट में आ गई. इस घटना में कौशल्या देवी का बायां पैर कट गया. हल्ला होने पर जुटे लोगों ने जीआरपी को सूचना दी. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मृतक महिला के परिजन का आरोप है कि सदर अस्पताल में समुचित इलाज के अभाव में मौत हो गई . महिला के पैर कटने से अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा था समय पर ब्लड नही चढ़ाये जाने के कारण उसकी मौत हो गई . वंही महिला की मौत की जानकारी मिलते ही विभूतिपुर से भाकपा विधायक अजय कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और वहीं, ड्यूटी में तैनात डॉक्टर से पूरे मामले की जानकारी ली . विधायक का कहना है के रेल पुलिस की लापरवाही के कारण महिला की मौत हो गई है. जख्मी स्थिति में उन्हें परिजन के हवाले कर अस्पताल भेज दिया गया था. इस दौरान पुलिस की तरफ से कोई भी नहीं था.उन्होंने इस मामले को लेकर रेल मंत्रालय से शिकायत करने की भी बात कही है. 

 

Trending news