JDU नेता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा-जनता नीतीश कुमार को PM के रूप में देखना चाहती है
Advertisement

JDU नेता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा-जनता नीतीश कुमार को PM के रूप में देखना चाहती है

Muzaffarpur News JDU के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता महेश्वर प्रसाद यादव (Maheshwar Prasad Yadav) के बयान ने राज्य में एक बार फिर से सबका ध्यान खींचा है.

JDU नेता ने साधा मोदी सरकार पर निशाना (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में सियासी उठापटक जारी है. हाल में ही BJP के MLC टुन्ना पांडेय ने CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लेकर बयान देते हुए कहा कि CM ने घोटाला किया है, इस वजह से उन्हें जेल भेज देना चाहिये. जिसके बाद BJP ने अपने MLC को निलंबित कर दिया था. इसी बीच JDU के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता महेश्वर प्रसाद यादव (Maheshwar Prasad Yadav) के बयान ने राज्य में एक बार फिर से सबका ध्यान खींचा है.

नेता महेश्वर प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बयान देते हुए कहा कि लोग नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आने वाले समय में प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में इस समय अराजकता जैसे हालात हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से हालात संभल नहीं रहे हैं. इसी वजह से अब JDU को आने वाले समय में अकेले चुनाव लड़ना चाहिये. हमने पत्र लिखकर इस बात का निवेदन भी किया है. 

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि JDU ने BJP के साथ गठबंधन सिर्फ बिहार में ही किया है. हम BJP की नीतियों से सौ फीसदी सहमत नहीं हैं. इसी वजह से देश अब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: NITI Ayog की रिपोर्ट के बाद सियासत तेज, JDU ने फिर उठाई विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग

वहीं, इस बयान के बाद बिहार में एक बार फिर से सियासी उठापटक होना तय है. हालांकि BJP की तरफ से इस बयान को लेकर भी जवाब नहीं आया है. ऐसे में अभी सभी की निगाह BJP की तरफ टिक गई है.

Trending news