Bokaro: 11 हजार हाईवोल्टेज तार की चपेट में आकर युवक की मौत, बिजली विभाग ने दिया मुआवजा का आश्वासन
Advertisement

Bokaro: 11 हजार हाईवोल्टेज तार की चपेट में आकर युवक की मौत, बिजली विभाग ने दिया मुआवजा का आश्वासन

 झारखंड के बोकारों में दिल दहलना देने वाली घटना सामना आई है. यहां बिजली की 11 हजार बिजली के तार की चपेट में आने की वजह से एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. 

11 हजार हाईवोल्टेज तार की चपेट में आकर युवक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

Bokaro: झारखंड के बोकारों में दिल दहलना देने वाली घटना सामना आई है. यहां बिजली की 11 हजार बिजली के तार की चपेट में आने की वजह से एक 36 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. जिसके बाद इलाके के लोगों दुखी हैं. 

दरअसल, बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र चांदो पंचायत के बसरिया गांव निवासी अखिलेश मुर्मू ट्रांसफार्मर की 11 हजार तार के चपेट में आने से मौत हो गई है. उनकी मौत के बाद इलाकों के लोगों में बिजली विभाग को लेकर गुस्सा है. इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया. 

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur: पारिवारिक कलह में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद मौत को लगाया गले

इसके अलावा घटना की सूचना मिलने के बाद बिजली विभाग के एसडीओ भो पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उचित मुआवजा देने की बात कही. बिजली विभाग के अधिकारी ने उचित मुआवजा देने की बात कही  इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अखिलेश मुर्मू अपने जानवरों की खोज के लिए गया था, इस दौरान 1 हजार बिजली के तार की चपेट आने की वजह से उसकी मौत हो गई है. 

वहीं, अखिलेश मुर्मू की मौत के बाद उसके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हैं. वो अखिलेश की मौत के लिए बिजली विभाग को दोषी ठहराया है.

(इनपुट: मृत्युंजय मिश्रा)

 

 

Trending news