मोतिहारी में अपराधी बेलगाम! व्यापारी के घर में घुसकर बरसाई गोली, 1 की मौत व 3 घायल
Advertisement

मोतिहारी में अपराधी बेलगाम! व्यापारी के घर में घुसकर बरसाई गोली, 1 की मौत व 3 घायल

Motihari News: घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक सह गन्ना एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की है.

 

मोतिहारी में बिजनेसमैन के घर में घुसकर हुई गोलीबारी (फाइल फोटो)

Motihari: मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मधुबनी घाट में अपराधियों ने प्लाईउड फैक्टरी के मालिक के घर पर  हमला कर दिया. इस दौरान अपराधियों ने फैक्टरी मालिक के एक भतीजे की हत्या कर दी. इस घटना में तीन और व्यक्ति घायल हो गए. घायल होने वाले दो व्यक्ति अपराधियों की गोली से घायल हुए हैं. फैक्ट्री मालिक जान बचाने की कोशिश में छत से कूद गए इस दौरान उसका पांव टूट गया है.
 
यह मामला मुफ्फसिल थाना के मधुबनी घाट का है, जहां पर प्लाईवुड फैक्ट्री के मालिक नेताजी को तलाश करने देर रात करीब आधा दर्जन अपराधी पहुंचे थे. अपराधियों ने खुद को स्थानीय थाना का पुलिसकर्मी बताते हुए दरवाजा खुलवाया और बाद में नेताजी की तलाश करने लगे. इस बीच नेताजी का एक भतीजा घर से बाहर निकला तो अपराधियों ने नेताजी के तीन भतीजे को एक-एक कर गोली मारी. इस घटना में एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 2 का इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है. दोनों घायल भतीजा खतरा से बाहर बताए जा रहे हैं.
 
घटना के बाद सुबह पहुंची मोतिहारी पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और गोली और 6 जिंदा बम घटना स्थल से बरामद किया है. गौरतलब है कि जिंदा बम नेताजी के बगीचा में झोला में छुपाकर के रखा गया था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक सह गन्ना एवं विधि मंत्री प्रमोद कुमार ने मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- पटना पुलिस को मिली हाईटेक बाइक, क्राइम कंट्रोल के लिए होगी चौक-चौराहे पर तैनाती
 
प्लाईवुड फैक्ट्री के मालिक नेताजी को तलाश करने आधी रात को करीब आधा दर्जन अपराधी पहुंचे थे. अपराधियों ने खुद को स्थानीय थाना का पुलिसकर्मी बताते हुए नेता जी के घर का दरवाजा खुलवाया फिर नेताजी की तलाश करने लगे. घटना के पीछे वजह क्या है इसकी तलाश में मोतिहारी पुलिस जुट गई है. जिस प्रकार से घटना को अंजाम दिया गया उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके पीछे कोई नक्सली वारदात तो नहीं है, क्योंकि गोली दो नाली बंदूक से चली है.
 
घटना के पीछे की वजह सहित अपराधियों  की तलाश में मोतिहारी पुलिस जुट गई है. वहीं, घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर अपराधियो तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. मोतिहारी के एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान एसपी ने पीड़ित परिवार से मिलकर अहम जानकारी भी लिया है. एसपी ने बताया कि अपराधी की पहचान कर लिया गया है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
 
(इनपुट- पंकज कुमार)

Trending news