Motihari: तालाब में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबने से 3 युवतियों की मौत, गांव में पसरा मातम

Motihari Samachar: स्नान के क्रम में एक के बाद एक तीन युवतियां गहरे पानी में चली गई और डूबने से तीनों की मौत हो गई.

Motihari: तालाब में स्नान के दौरान गहरे पानी में डूबने से 3 युवतियों की मौत, गांव में पसरा मातम
तालाब में डूबने से तीन लड़कियों की मौत (सांकेतिक फोटो)

Motihari: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पचपकड़ी सहायक थाना क्षेत्र में मंगलवार को स्नान करने के दौरान तालाब के गहरे पानी में डूबने से तीन युवतियों की मौत हो गई. तीनों मृतक एक ही परिवार के बताई जा रही हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुरली गांव में एक साथ छह युवतियां गांव के खेत-खलिहान देखने के लिए निकली थी. इसी दौरान लड़कियों का मन तालाब में नहाने का हुआ और फिर यह घटना घट गई.

दरअसल, घर के पास ही एक तालाब में गांव की अन्य लड़कियों को स्नान करते देखकर वे लोग भी स्नान करने पहुंच गईं. स्नान के क्रम में एक के बाद एक तीन युवतियां गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी. तीनों युवतियों को डूबते देखकर आसपास के ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि मृतकों में रघु साह की पुत्री प्रीति कुमारी व रोशनी कुमारी और छठू साह की पुत्री ललिता कुमारी के रूप में की गई है.मृतकों की उम्र 14 से 17 के बीच बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार के शहरों में भी चलेगा टीकाकरण एक्सप्रेस, भिक्षुक व रिक्शा चालकों को लगाया जाएगा वैक्सीन

रघु साह व छठू साह दोनों सगे भाई बताए जाते हैं. तालाब से तीनों शवों को बाहर निकाल लिया गया है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

(इनपुट- आईएएनएस)