मुजफ्फरपुर: हत्यारोपी के दरवाजे पर जलाया लड़के का डेड बॉडी, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

Muzaffarpur News: आरोपी के परिवार के लोग घटना के बाद से ही गायब थे. इसके बाद मृतक परिवार के परिजनों ने हत्यारोपी के दरवाजे पर ही डेड बॉडी को जलाया.

मुजफ्फरपुर: हत्यारोपी के दरवाजे पर जलाया लड़के का डेड बॉडी, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या
हत्यारोपी के दरवाजे पर डेड बॉडी जलाया (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग के एक मामले में शुक्रवार को एक युवक (Youth Murder) की हत्या हुई थी. अब पीड़ित परिवार ने लड़के के डेड बॉडी को आरोपी के दरवाजे पर जलाया है. घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव व्याप्त है.

आरोपी के परिवार के लोग घटना के बाद से ही गायब थे. इसके बाद मृतक परिवार के परिजनों ने हत्यारोपी के दरवाजे पर ही डेड बॉडी को जलाया. इस दौरान भारी संख्या में लोग वहां मौजूद थे. सूचना मिलते ही गांव में पुलिस बल की भारी तैनाती की गई है. 

जानकारी के अनुसार, कांटी थाना क्षेत्र (Kanti Thana) के सोनबरसा की यह घटना है. मुजफ्फरपुर के कांटी थाना अन्तर्गत रेपुरा रामपुरसाह में प्यार करना एक युवक को महंगा पड़ गया, जहां युवक को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

दरअसल, रामपुर साह निवासी सौरभ राज (22 वर्षीय) बीती रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था, जहां लड़की के परिजनों ने उसको पकड़ कर ना सिर्फ बेरहमी से पिटाई की बल्कि उसका गुप्तांग भी काट दिया. इसके वजह से उसकी मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनो ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी तड़के सुबह मौत हो गई.

वहीं, युवक के मरने की जानकारी मिलते ही मृतक सौरभ के गांव में सन्नाटा पसर गया है. इस संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा पड़ोस के सोनवर्षा गांव के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. हत्या की इस वारदात के बाद मृतक के परिजन सदमे की हालत में हैं. मृतक सौरभ राज उड़ीसा में एक निजी कंपनी में कार्यरत था, इसी महीने के एक जुलाई को अपने बहन की शादी में शरीक होने के लिए वह अपने घर छुट्टी पर आया हुआ था, जहां बीती रात प्रेम प्रसंग की वजह से उसकी हत्या प्रेमिका के परिजनों ने कर दी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

(इनपुट-मनोज)