Muzaffarpur में मानवता हुई शर्मसार! गैंगरेप के बाद नाबालिग की बर्बरतापूर्ण हत्या

 मुजफ्फरपुर जिले से एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया. 

Muzaffarpur में मानवता हुई शर्मसार! गैंगरेप के बाद नाबालिग की बर्बरतापूर्ण हत्या
गैंगरेप के बाद नाबालिगा की बर्बरतापूर्ण हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर जिले से एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग बच्ची का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया. हैवानों का दिल जब इससे भी नहीं भरा तो उन्होंने लड़की की हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने शव की पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा भी तेजाब से जला दिया. 

दरअसल, मृतक अपनी मां के साथ सोमवार को बाजार जा रही थी. इस दौरान आरोपियों ने पिस्टल के बल पर नाबालिग लड़की को किडनैप कर लिया और बाइक पर ले गए थे. इसके बाद जब लड़की का पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. 

पुलिस को नाबालिग का शव कुढनी थाना क्षेत्र में मिला. युवती का चेहरा जला होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. इसके बाद परिजनों को डेडबॉडी की पहचान के लिए बुलाया गया. लड़की के कपड़ों को देखते ही उनके माता-पिता ने उसे पहचान लिया. 

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर जीत की ओर बिहार! 22 जिलों में 50 से कम पॉजिटिव केस

पूरे मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि एक नाबालिक युवती की डेड बॉडी कुढनी थाना क्षेत्र से बरामद हुआ थी. जिसके बाद शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया गया था. युवती के परिजनों ने चार नामजद लोगों के खिलाफ केस अपहरण का केस दर्ज कराया था. फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

(इनपुट-राजेंद्र मालवीय)