Muzaffarpur: लॉकडाउन में दुकान बंद कराने गए पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, दो घायल

सरकार और प्रशासन के निर्दशों का पालन करने के दौरान पुलिस पर हमले की बात लागातर सामने आती है. कुछ ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. 

Muzaffarpur: लॉकडाउन में दुकान बंद कराने गए पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, दो घायल
पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

Muzaffarpur: सरकार और प्रशासन के निर्दशों का पालन करने के दौरान पुलिस पर हमले की बात लागातर सामने आती है. कुछ ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. यहां गुरुवार को जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के  कटही पुल की सब्जी मंडी में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब अनलॉक 2 में कपड़े की दुकान बंद कराने गई पुलिस टीम पर दुकानदार ने हमला कर दिया. जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों को चोट लगी. जिसके बाद मौके पर थानाध्यक्ष पहुंचकर मामले को शांत कराया. 

दअरसल बिहार में कोरोना संक्रमण कम होते देख सरकार के निर्देश पर जिलाधिकारी के द्वारा आदेश दिया गया है कि सप्ताह में दुकानों को अल्टरनेट डे में खोलना है. इसके बावजूद कुछ दुकानें आदेश की धज्जियां उड़ाते खुल रही है. जिसके बाद पुलिस उन दुकानों को कराने को लेकर कटही पुल के समीप सब्जी मंडी में पहुंची. लेकिन इस दौरान एक दुकानदार भड़क गया और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- CBSE 12th Result: 31 जुलाई तक आएंगे बोर्ड के नतीजें, 12वीं के अंकों को लिए मूल्यांकन का फॉर्मूला तय

जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन फानन में मौके पर थानाध्यक्ष ने मोर्चा संभाला और लोगों को शांत कराया. वही. दुकानदार ने बताया कि पुलिस ने आते ही कुछ बोलने के बजाए मारपीट करने लगी. जिससे हमलोगों को काफी चोट आई. इसके बाद हमलोग भी आक्रोशित हो गए.

(इनपुट:मनोज)