कलयुगी मां-बाप! माता-पिता ने अपनी बेटी को बेचा मेले में, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

कलयुगी मां-बाप! माता-पिता ने अपनी बेटी को बेचा मेले में, जानें क्या है पूरा मामला

बिहार के सीतामढ़ी जिले में माता-पिता ने एक मेले में उत्तर प्रदेश के एक निवासी को अपनी बेटी बेच दी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. घटना का पता तब चला, जब पीड़िता आरोपी की कैद से भागकर सीतामढ़ी जिले के एसपी कार्यालय पहुंची.

 (फाइल फोटो)

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में माता-पिता ने एक मेले में उत्तर प्रदेश के एक निवासी को अपनी बेटी बेच दी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. घटना का पता तब चला, जब पीड़िता आरोपी की कैद से भागकर सीतामढ़ी जिले के एसपी कार्यालय पहुंची. एसपी ने संबंधित थाने के एसएचओ को तुरंत आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया.

कुशीनगर में देखने आए थे मेला

पीड़िता सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. उसके माता-पिता उसे कुछ दिन पहले कुशीनगर जिले में मेला देखने उत्तर प्रदेश ले गए और गौरव कुमार नाम के युवक के हाथों बेच दिया.

कार्रवाई की लगाईं गुहार 

आरोपी माता-पिता घर पहुंचे और पड़ोसियों को बताया कि उनकी बेटी की शादी हो गई है, इसलिए वह अब उनके पास नहीं रहती. पीड़िता गौरव की कैद से फरार होने के बाद सीतामढ़ी एसपी के कार्यालय पहुंची और अपने माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई.

पीड़ित को भेजा गया पुनर्वास केंद्र

डुमरा थाने के जांच अधिकारी एस.के.यादव ने कहा, हमने पीड़िता के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है. हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी किया है और रिपोर्ट का इंतजार है. आरोपी गौरव कुमार भी रडार पर है. फिलहाल जांच चल रही है. पीड़ित को पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है.

(इनपुट एजेंसी के साथ)

Trending news