गोलीकांड का सफल उद्भेदन करने वाले पुलिसकर्मियों को रिटायर DGP ने किया सम्मानित, कहा-किया है शानदार काम
Advertisement

गोलीकांड का सफल उद्भेदन करने वाले पुलिसकर्मियों को रिटायर DGP ने किया सम्मानित, कहा-किया है शानदार काम

बिहार में पिछले दिनों जियो मोबाइल कंपनी के मैनेजर धर्मेंद्र कुमार की हत्या की साजिश के दौरान ड्राइवर प्रशांत को गोली मारने की घटना का उद्भेदन करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया. इसमें सात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था.

 (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार में पिछले दिनों जियो मोबाइल कंपनी के मैनेजर धर्मेंद्र कुमार की हत्या की साजिश के दौरान ड्राइवर प्रशांत को गोली मारने की घटना का उद्भेदन करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया. इसमें सात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था. इस बेहतरीन कार्य के पर आज रिटायर DGP सह रिलायंस में अधिकारी के पद पर कार्यरत नीलमणि ने आईजी कार्यालय परिसर में पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया. उनके साथ आईजी पंकज सिंह और एसएसपी जयंतकांत भी मौजूद रहे. 

पुलिसकर्मियों की तारीफ की 

इस दौरान रिटायर डीजीपी नीलमणि ने कहा की जिस तरह से इस केस में काफी कम लीड होने के बावजूद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इसका सफल उद्भेदन किया है. वह तारीफ के काबिल है. इससे हमारे रिलायंस के कर्मियों में भी एक सकारात्मक ऊर्जा आई है.आगे इसका पॉजिटिव असर देखने को मिलेगा. निश्चित रूप से पुलिस ने एक बेहतरीन कार्य किया है. इसके लिए वे सम्मान के हकदार हैं.

वहीं, आईजी पंकज सिन्हा ने कहा की पुलिस का कार्य सराहनीय है. काफी कम समय में इस घटना का पर्दाफाश किया गया है. जिस तरह से उत्तम कोटि का अनुसंधान कर अपराधियों को दबोचा गया. वह बेहतरीन है. सभी ने एक टीम वर्क का अच्छा उदाहरण पेश किया है.एसएसपी जयंतकांत ने कहा की इस घटना में सात अपराधियों को पुलिस ने दबोचा था. इसके अलावा और भी दो घटनाओं का उद्भेदन हुआ था.

 

Trending news