close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरपुरः एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर स्पेशल विजिलेंस टीम का छापा

बिहार के मुजफ्फरपुर के कप्तान विवेक कुमार के सरकारी आवास पर विजिलेंस टीम की छापेमारी की खबर सामने आयी है. खबरों के अनुसार एसएसपी विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर स्थित सरकारी आवास के अलावा यूपी के अन्य दो स्थानों पर भी छापेमारी की बात सामने आयी है. 

मुजफ्फरपुरः एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर स्पेशल विजिलेंस टीम का छापा
मुजफ्फरपुर एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर स्पेशल विजिलेंस टीम की छापेमारी

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर के कप्तान विवेक कुमार के सरकारी आवास पर विजिलेंस टीम की छापेमारी की खबर सामने आयी है. खबरों के अनुसार एसएसपी विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर स्थित सरकारी आवास के अलावा यूपी के अन्य दो स्थानों पर भी छापेमारी की बात सामने आयी है. स्पेशल विजिलेंस टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा कि विजिलेंस टीम ने प्रिवेंशन एंड करप्शन एक्ट के तहत एसएसपी विवेक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. छापेमारी टीम करीब 1 बजे एसएसपी के सरकारी आवास पर पहुंचे हैं. हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि विजिलेंस टीम किस तरह की छापेमारी की है और उन्होंने अब तक क्या कार्रवाई की है.

खबरों के मुताबिक स्पेशल विजिलेंस की टीम ने एसएसपी विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर दोपहर को अचानक छापेमारी की. टीम के पहुंचते ही आवास पर तैनात सभी गार्ड्स को बाहर निकाल दिया गया. खबर को सुनते ही पूरे पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है.

जेल में बंद औरंगाबाद हिंसा के मुख्य आरोपी से मिले अर्जित शाश्वत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी टीम को एसएसपी विवेक कुमार के घर से अहम दस्तावेज भी प्राप्त हुए हैं और पुराने नोट बरामद होने की पुष्टि की जा रही है. बतादें की एसएसपी विवेक कुमार पर शराब कारोबारियों से सांठगांठ होने का आरोप लगता रहा है. बताया जा रहा है कि छापेमारी लंबे समय तक चलेगी. विजिलेंस के आइजी रत्न संजय के नेतृत्व में एसएसपी विवेक कुमार के आवास पर छापेमारी हुई है.

बिहार MLC चुनावः एनडीए के 6 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, सभी 11 उम्मदीवारों के निर्विरोध चुने जाने की उम्मीद

बिहार में ऐसा पहली बार है कि एसएसपी रैंक के अधिकारी के घर पर छापेमारी की जा रही है. इससे पहले औरंगाबाद के डीएम कंवल तनुज के के यहां सीबीआई ने छापेमारी की थी. बता दें कि एसएसपी विवेक कुमार इससे पहले सीतामढ़ी और भागलपुर में पोस्टिंग हो चुकी है.