close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नफीस अख्तर बने झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के नए 'किंग', उपाध्यक्ष पद पर अजय की जीत

जेएससीए के नए अध्यक्ष नफीस अख्तर ने कहा कि यह जीत क्रिकेट की है. अमिताभ चौधरी ने क्रिकेट को जहां तक ले गए हैं, उससे आगे का सफर उनकी टीम पूरा करेगी. 

नफीस अख्तर बने झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के नए 'किंग', उपाध्यक्ष पद पर अजय की जीत
JSCA चुनाव के विजयी प्रत्याशी.

रांची : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (JSCA) के लिए आज मतदान हुआ. धुर्वा स्थित जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम परिसर में सुबह 8:30 से दोपहर 1:00 बजे तक वोट डाले गए. अब चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. इस चुनाव में डॉ. नफीस अख्तर गुट ने जीत हासिल की है. जीत के बाद जेएससीए परिसर में ढोल नगाड़ों के बीच जश्न मनाया गया और एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर बधाई दी गई.

जेएससीए के नए अध्यक्ष नफीस अख्तर ने कहा कि यह जीत क्रिकेट की है. अमिताभ चौधरी ने क्रिकेट को जहां तक ले गए हैं, उससे आगे का सफर उनकी टीम पूरा करेगी. डॉ. नफीस अख्तर ने कहा कि राज्य के अलग-अलग जिलों में सुदूर से भी प्रतिभावान खिलाड़ियों को तराशा जाएगा, जिससे कि राज्य और पूरे देश का नाम रोशन कर सकें. 

उपाध्यक्ष चुने गए अजय शाहदेव
वहीं, नफीस अख्तर गुट के अजय शाहदेव पहले ही उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं. औपचारिक घोषणा के बाद उन्होंने तमाम सदस्यों का धन्यवाद दिया. जेएससीए के अध्यक्ष नफीस अख्तर और उपाध्यक्ष अजय शाहदेव ने कहा कि क्रिकेट का विकास उनकी प्राथमिकताएं हैं. इसी पर वह आगे काम करते रहेंगे. साथ ही भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को जेएससीए का मेंबर बनाने पर कहा कि धोनी राज्य के शान हैं, उन्हें हम आजीवन सदस्य बनाएंगे

25 उम्मीदवार थे चुनावी मैदान में
झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के हाईप्रोफाइल चुनाव में 25 उम्मीदवार मैदान में थे. अध्यक्ष पद के लिए अजय मारू और डॉ. नफीस अख्तर के बीच सीधा मुकाबला था. वहीं, सचिव पद के लिए ही जानकीराम और संजय सहाय चुनाव लड़ रहे थे. कोषाध्यक्ष के लिए पार्थ सारथी सेन और रणधीर विश्वास मैदान में थे. संयुक्त सचिव पद के लिए दिवाकर सिंह और राजीव आमने-सामने थे.

 -- Raushan Kumar, News Desk