Nawada: सनकी हाथी के 'आतंक' से मचा कोहराम, 3 लोगों को उतारा मौत के घाट

Nawada Samachar:  हिसुआ के सकरा गांव और नारदीगंज के बभनौली और मेसकौर थाना क्षेत्र के हसनचक गांव में पहुंचकर पागल हाथी ने तीन लोगों की जान ले ली.  

Nawada: सनकी हाथी के 'आतंक' से मचा कोहराम, 3 लोगों को उतारा मौत के घाट
हाथी ने नवादा में उत्पात मचाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Nawada: नवादा में जंगल से भटक कर आये पागल हाथी ने जिले के तीन थाना क्षेत्र के इलाकों में जमकर उत्पात मचाया. गया के सीमावर्ती इलाके से भटक कर आये पागल हाथी ने नवादा में अबतक तीन लोगों को कुचल कर मार डाला. हिसुआ के सकरा गांव और नारदीगंज के बभनौली और मेसकौर थाना क्षेत्र के हसनचक गांव में पहुंचकर पागल हाथी ने तीन लोगों की जान ले ली.

वृद्ध को कुचलकर मारा
इस दौरान हाथी ने तीनों इलाकों में जमकर उत्पात मचाया, जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया. अगले सुबह जब लोग शौच के लिए निकले तो उसी दौरान हाथी ने लोगों को अपना शिकार बनाया और 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद हाथी भागते हुए मेसकौर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव पहुंचकर एक वृद्ध को कुचलकर मार डाला. ग्रामीणों ने बताया कि हिसुआ के सकरा गांव निवासी रिटायर्ड पीएचडी कर्मी आंनद सिंह को हाथी ने सूंड़ से उठाकर पटक दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आंनद सिंह सुबह खेत की तरफ गए हुए थे. 

ये भी पढ़े-पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में एक और गवाह अपने बयान से मुकरा, फिर कोर्ट ने किया कुछ ऐसा

आसपास के इलाकों में दहशत 
वहीं, मेसकौर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के खेत पहुंचकर कर बालेश्वर यादव को कुचल डाला जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हाथी के उत्पात मचाए जाने के बाद आसपास के इलाकों में भी दहशत का माहौल हो गया है. इस दौरान जिला प्रशासन ने चिट्ठी जारी करते हुए लोगों को उन इलाकों में सतर्क रहने की अपील की है.

ये भी पढ़े-Population control पर कानून को लेकर बिहार में बवाल, JDU-BJP के अलग बयानों पर RJD ने ली चुटकी

वन विभाग की टीम काबू करने की कोशिश में
वहीं, वन विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है. अबतक बन विभाग की टीम हाथी पर काबू नहीं पाया गया है. वन विभाग की टीम अभी हसनपुर गांव में कैंप कर रही है. हाथी अभी हसनपुर इलाके से निकल चुका है और नवादा के सीतामढ़ी की सीमा के आसपास देखा जा रहा है.

(इनपुट-यशवंत)