close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार-झारखंड के बॉर्डर पर नक्सलियों से मुठभेड़, एक कुख्यात नक्सली ढेर

एसटीएफ के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात नक्सली कमांडर को मार गिराया है. साथ ही चार नक्सलियों को गिरफ्तार भी किया है.

बिहार-झारखंड के बॉर्डर पर नक्सलियों से मुठभेड़, एक कुख्यात नक्सली ढेर
बिहार-झारखंड के बॉर्डर पर नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार-झारखंड के सीमा पर सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि सुरक्षबलों को मुठभेड़ में बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान एक कुख्यात नक्सली कमांडर को मार गिराया है. साथ ही चार नक्सलियों को गिरफ्तार भी किया है.

बिहार-झारखंड के बॉर्डर इलाके में नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान बिहार एसटीएफ के मुठभेड़ नक्सलियों से हुई है. हजारीबाग के भदेल जंगल में नक्सलियों के साथ सुरक्षबलों की मुठभेड़ हुई है.

खबरों के मुताबिक, नक्सलियों से मुठभेड़ में एसटीएफ ने एक कुख्यात नक्सली लाल दास मोची को मार गिराया है. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने चार अन्य नक्सलियों को भी गिरफ्तार किया है. अब गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है.

एसटीएफ ने मौके से कई हथियार भी बरामद किए हैं. जिसमें इंसास राइफल शामिल है, साथ ही 125 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान कई नक्सलियों को गोली भी लगी है. हालांकि, वह फरार होने में सफल हो गए.

मुठभेड़ के बाद अब नक्सलियों को ढूंढ़ा जा रहा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.