झारखंडः पलामू में नक्सलियों ने बीजेपी के चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाया, दहशत फैलाने की कोशिश

झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को बीजेपी के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया. 

झारखंडः पलामू में नक्सलियों ने बीजेपी के चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाया, दहशत फैलाने की कोशिश
पलामू में नक्सलियों ने बीजेपी के चुनाव कार्यालय पर हमला किया है.

रांची: झारखंड के पलामू जिले में नक्सलियों ने शुक्रवार को बीजेपी के चुनाव कार्यालय को बम विस्फोट कर उड़ा दिया. पलामू में 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. ऐसे में चुनावी माहौल में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है. ऐसा माना भी जा रहा है कि नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए घटना को अंजाम दिया है.

घटना पलामू के हरिहरगंज एक बस स्टैंड के पास हुई है, जहां बीजेपी के चुनाव कार्यालय को विस्फोट कर उड़ा दिया गया. खबरों के मुताबिक, बीजेपी कार्यालय में नक्सलियों ने हमला बोला और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करते हुए बाहर निकाला. जिसके बाद विस्फोट कर कार्यालय को उड़ा दिया गया.

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने घटना को अंजाम देकर वहां हवाई फायरिंग की और घटनास्थल पर चुनाव बहिष्कार का पर्चा छोड़कर वहां से फरार हो गए.

इस घटना के बाद पार्टी के प्रवक्ता आदित्य साहू ने कहा है कि इस घटना से चुनाव पर और हमारी पार्टी के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला, जनता अब जाग चुकी है और हमारी सरकार ने कहीं न कहीं नक्सलियों पर दबाव बनाई थी उसी हताशा का नतीजा है.

घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, पुलिस अब सर्च अभियान चला रही है. और नक्सलियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का मानना है कि घटना के बाद नक्सली बिहार की ओर फरार हो गए हैं.