close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

NDA का आरोप, 'लोहिया के नाम पर राजनीति कर रहे हैं महागठबंधन के नेता'

महागगठबंधन के नेताओं के आरोप पर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि महान पुरूष की पुण्यतिथि पर महागगठबंधन के नेता राजनीति कर रहे हैं. बहुत दुःखद है.

NDA का आरोप, 'लोहिया के नाम पर राजनीति कर रहे हैं महागठबंधन के नेता'
डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर महागठबंधन का जुटान.

पटना: डॉ. राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर बिहार की राजधानी पटना में महागगठबंधन (Grand Alliance) का जमावड़ा हुआ. इस मंच से सभी नेताओं ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जनता दल युनाइटेड (JDU) ने भी पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि महागठबंधन के नेता पहले लोहिया के मूल्यों पर चलें. इन लोगों ने समाजवाद के नाम पर बेड़ा गर्क कर दिया है.

निखिल आनंद ने कहा कि बिहार में त्रासदी के वक्त सरकार और एनडीए के नेता जनता के बीच रहे और विपक्ष नदारद रहा. विपक्ष निराशावाद के दौर से गुजर रहा है. लोहिया की आत्मा कराह रही होगी क्योंकि कांग्रेस उन समाजवादियों के साथ खड़ा है जो समाजवादी मूल्यों को ताक पर रख दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि पटना जलजमाव में अगर कोई प्रशाशनिक चूक है या लापरवाही हुई है तो सजा मिलेगी.

वहीं, महागगठबंधन के नेताओं के आरोप पर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि महान पुरुष की पुण्यतिथि पर महागगठबंधन के नेता राजनीति कर रहे हैं. बहुत दुःखद है. महागगठबंधन के नेता जेपी, लोहिया के नाम पर राजनीति कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि महागगठबंधन के नेताओं के कथनी और करनी में अंतर होता है. हत्या और लूट के लिए 1990 से 2005 की सरकार चर्चित रही है. नीतीश कुमार को जनता ने चुना है. राज्य के हर घटनाओं को लेकर सरकार सजग रहती है. विपक्ष का आरोप को उन्होंने सिरे से खारिज किया. 

निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव बाढ़, सुखाड़ और विपदा की घड़ी में दिखते नहीं हैं और जहां राजनीति चमकानी होती है वहां दिखते हैं. जब जनता को देखने का समय आया तो तेजस्वी यादव टूर पर रहे. निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव को पार्ट टाइम नेता करार दिया.