'बिहार में का बा' के जवाब में NDA ने लगाया पोस्टर- फिर से नीतीशे कुमार बा..बुझलस बबुआ
Advertisement

'बिहार में का बा' के जवाब में NDA ने लगाया पोस्टर- फिर से नीतीशे कुमार बा..बुझलस बबुआ

पार्टीवाइज प्रदर्शन की बात करें तो बीजेपी को 74 सीटों, जेडीयू को 43 सीटें, वीआईपी को 4, हम को 4, आरजेडी को 75, कांग्रेस को 19, सीपीआई (एम-एल) को 12, सीपीआई को 2, एआईएमआईएम को 5, बीएसपी को 1, एलजेपी को एक और एक निर्दलीय उम्मीदवार को जीत मिली है. 

बिहार में नतीजों के आने के बाद अब पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरुआत हो गई है.

पटना: बिहार में सभी 243 विधानसभा सीटों के परिणाम आ चुके हैं. मतों की गिनती देर रात खत्म हो गई है. राज्य की जनता ने एक बार फिर नीतीश कुमार को सत्ता की चाभी दी है. चुनाव आयोग ने वेबसाइट पर पूरी जानकारी दी है. 

बिहार में एनडीए (NDA) को 125 सीटें मिली हैं. वहीं, महागठबंधन को 115 सीटें मिली है. पार्टीवाइज प्रदर्शन की बात करें तो बीजेपी को 74 सीटों, जेडीयू को 43 सीटें, वीआईपी को 4, हम को 4, आरजेडी को 75, कांग्रेस को 19, सीपीआई (एम-एल) को 12, सीपीआई को 2, एआईएमआईएम को 5, बीएसपी को 1, एलजेपी को एक और एक निर्दलीय उम्मीदवार को जीत मिली है. 

वहीं, एनडीए की जीत के साथ ही बिहार में एक बार फिर पोस्टर पॉलिटिक्स की शुरुआत हो गई है. पटना में पोस्टर्स लगाए हैं. बिहार में का बा....के जवाब में पोस्टर लगाया गया है जिस पर लिखा हुआ है फिर से नीतीशे कुमार बा....बुझलस बबुआ.

पटना में लगाए एक और पोस्टर में जेडीयू के तमाम बड़े नेताओं की तस्वीर तो लगाई गई है, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी पोस्टर में लगी है. 

हालांकि, नीतीश कुमार या जेडीयू के किसी भी नेता ने अब तक नतीजों पर किसी तरह का ट्वीट नहीं किया है. उम्मीद की जा रही है कि आज नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे.