बिहार: प्रचंड बहुमत के साथ 2020 में सरकार बनाएगी NDA, डिप्टी CM सुशील मोदी का बयान

इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि जब-जब हमने जदयू के साथ गठबंधन किया है हमें जबरदस्त बहुमत मिला है.

बिहार: प्रचंड बहुमत के साथ 2020 में  सरकार बनाएगी NDA, डिप्टी CM सुशील मोदी का बयान
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा 2020 में प्रचंड बहुमत के साथ लौटेगी NDA. (फाइल फोटो)

पटना: मकर संक्रांति के दिन बिहार में दही-चूड़ा के साथ-साथ सियासी दांवपेंच और बयानबाजियां भी खूब चलीं. सबसे ज्यादा चर्चा के केंद्र में रहा पटना में आयोजित जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां दही-चूड़ा का भोज जहां बड़े-बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा. इसी मौके पर पहुंचे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ लौटेगी और सरकार बनाएगी.

जेडीयू नेता के यहां इस भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा बिहार सरकार के अन्य मंत्री भी मौजूद थे. इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार में 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि जब-जब हमने जदयू के साथ गठबंधन किया है हमें जबरदस्त बहुमत मिला है. हमने अच्छी जीत दर्ज की है. इस बार भी हम ही सरकार बनाएंगे. 

लोकसभा चुनाव परिणाम की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में विरोधियों का सफाया हो चुका है. 2019 में लोकसभा चुनाव परिणाम तो बस इसका उदाहरण है. इसके अलावा डिप्टी सीएम ने कहा कि 2020 में एनडीए की सरकार बनेगी और इस सरकार को 2010 से भी अधिक सीटें आएगी. 

मकर संक्रांति के मौके पर बयानबाजियों के अलावा कौन कहां शामिल हुआ, यह भी चर्चा के केंद्र में रहा. आरजेडी के विधायक फराज फातमी महागठबंधन के दही-चूड़ा के कार्यक्रम की बजाए जेडीयू नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां पहुंच गए. इसके बाद सियासी गलियारों में ही बवाल मच गया है.