close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार उपचुनाव: LJP नेता चिराग पासवान का दावा- विपक्षी उम्मीदवारों की होगी जमानत जब्त

एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन आपस में ही लड़ रहा है और सभी सीटों पर एनडीए उम्मीदवार ही जीतेंगे.

बिहार उपचुनाव: LJP नेता चिराग पासवान का दावा- विपक्षी उम्मीदवारों की होगी जमानत जब्त
चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा

पटना: बिहार में उपचुनाव को लेकर सभी दल अपने जीत के दावे कर रहे हैं. इस बीच एलजेपी (LJP) नेता और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि राज्य में लोकसभा और विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में एनडीए (NDA) उम्मीदवार की ही जीत होगी.

उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में हमारा दावा था कि हम बिहार की 40 सीट जीतेंगे और हमारी 39 पर जीत हुई. चिराग ने कहा कि जिस तरह एनडीए ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की थी, ठीक उसी तरह इस बार भी जीत मिलेगी.

एलजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और विपक्ष का लोकसभा चुनाव में भी कहना था कि हमारी स्थिति ठीक नहीं है. जबकि लोकसभा चुनाव में इन लोगों ने एक साथ आने का प्रयास भी किया और चुनाव भी लड़े. लेकिन आज अलग-अलग चुनाव लड़ रहे और दोस्ताना संघर्ष कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि महागठबंधन (Mahagathbandhan) आज आपस में ही चुनाव लड़ रहा है. चिराग ने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी, बल्कि अन्य राज्यों में भी एनडीए अप्रत्याशित जीत दर्ज करेगा.
 
एलजेपी सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने साफ कर दिया है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे. 

आपको बता दें कि बिहार की पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर सोमवार को उपचुनाव के लिए मतदान होना है.

इसको लेकर राजनीतिक दलों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. साथ ही सभी दल अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं, वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी.