बिहार: JDU मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी पर लगाया जालसाजी का आरोप, पूछे गंभीर सवाल

नीरज कुमार ने कहा कि बेरोजगारी हटाओ रथ तेजस्वी यादव ने मंगल पाल से कैसे लिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी के पेपर पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का कैसे हैं.

बिहार: JDU मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी पर लगाया जालसाजी का आरोप, पूछे गंभीर सवाल
नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर जालसाजी के आरोप लगाए हैं.(फाइल फोटो)

पटना: जेडीयू मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि आर्थिक व्यापार लालू परिवार का कु-संस्कार है. साथ ही तेजस्वी यादव पर निशाना साधा और उनकी बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर खुलासा किया.
 
नीरज कुमार ने कहा कि बेरोजगारी हटाओ रथ तेजस्वी यादव ने मंगल पाल से कैसे लिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी के पेपर पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव का कैसे हैं. मंगल पाल बीपीएल में आते हैं तो तेजस्वी यादव को बस खरीदकर कैसे दिया.

नीरज कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव ज्ञान का आतंक मचाते हैं. तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि आर्थिक जालसाजी कर बस किसने खरीदा है. बस खरीद कर तेजस्वी यादव को किसने दिया है.

तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने अत्यंत पिछड़ा मंगल पाल को आर्थिक जालसाजी में फंसाया है. बस किसी का है, नाम किसी और का और मोबाइल नंबर किसी और का है. वो बताएं बस किसने दिया, कैसे खरीदी गई और बस के लिए क्या डील हुआ.

हालांकि तेजस्वी यादव ने फिलहाल इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं दिया है. हालांकि, तेजस्वी या आरजेडी इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है ये देखने वाली बात होगी.