बगहा: नाबालिग गूंगी लड़की से रेप मामले में आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार, मां ने की थी शिकायत

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नाबालिग से रेप का मामला उजागर हुआ है और पीड़िता व उसकी मां की शिकायत पर आरोपी साह को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. दरअसल, एक नाबालिग लड़की से उसके पड़ोसी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है.

बगहा: नाबालिग गूंगी लड़की से रेप मामले में आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार, मां ने की थी शिकायत
बगहा: नाबालिग गूंगी लड़की से रेप मामले में आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार, मां ने की थी शिकायत.

इमरान अजीज/बगहा: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में नाबालिग से रेप का मामला उजागर हुआ है और पीड़िता व उसकी मां की शिकायत पर आरोपी साह को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

दरअसल, एक नाबालिग लड़की से उसके पड़ोसी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जिसको लेकर पीड़िता की मां ने ठकराहा थाना में कांड संख्या 03/21 रेप करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी श्री साह को गिरफ़्तार कर घटना की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि पश्चिम चंपारण ज़िला के ठकराहा थाना क्षेत्र के भतहवा गांव में पड़ोसी ने किशोरी से दुष्कर्म किया जिसको लेकर परिजनों ने मामला दर्ज करवा दिया है. मामले पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी को गिरफ़्तार कर मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को बेतिया भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी गूंगी लड़की पशु के चारा के लिए गन्ना छिलने गई थी. वहीं खेत मे ही पूर्व से घात लगा कर बैठे आरोपी श्री साह उम्र करीब 50 वर्ष ने लड़की को जबरन गन्ने के खेत में अंदर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

इधर, ठकराहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां के आवेदन पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया सदर अस्पताल भेजा गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है चुकीं पड़ोस की घटना है इस लिए पुलिस कई पहलुओं पर तफ़्तीश में जुटी है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है.

बता दें कि पुलिस को अभी मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतज़ार है तो वहीं पीड़िता ने महिला पुलिस बल और अपनी मां से आपबीती बयान किया है. इसके आधार पर पुलिस प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की घटना मानकर केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.