PM मोदी ने की नीतीश कुमार की तारीफ तो बिहार में लगे नए पोस्टर, लेकिन LJP इससे गायब

कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अगर नीतीश जी जैसे सहयोगी तो कुछ भी संभव है. अब पटना में पीएम के इसी तारीफ भरे शब्दों के साथ नए पोस्टर लगे हैं जिसमें नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं. 

PM मोदी ने की नीतीश कुमार की तारीफ तो बिहार में लगे नए पोस्टर, लेकिन LJP इससे गायब
पटना में एनडीए के नए पोस्टर लगे हैं.

पटना: कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी (Narendra Modi) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अगर नीतीश जी जैसे सहयोगी तो कुछ भी संभव है. अब पटना में पीएम के इसी तारीफ के साथ नए पोस्टर लगे हैं जिसमें नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं. 

इस पोस्टर में बीजेपी और जेडीयू की मजबूत बॉन्डिंग भी दिख रही है. पोस्टर जारी करने वाले का नाम का जिक्र इसमें नहीं किया गया है. हालांकि, सबसे दिलचस्प बात है कि इस पोस्टर में कहीं भी एलजेपी का जिक्र नहीं किया गया है. 

आपको बता दें कि बिहार में फिलहाल चुनावी गहमागहमी के बीच एक बार फिर से पोस्टर के जरिए राजनीति का सिलसिला शुरू हो गया है. पोस्टर के जरिए शनिवार को लालू परिवार पर निशाना साधा गया है. पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है. एक परिवार, जो बिहार पर भार. 

इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है. उस पर सजायाफ्ता और कैदी नंबर 3351 लिखा गया है. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को एमएलए और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को नेता प्रतिपक्ष बताया गया है. राबड़ी देवी को एमएलसी और मीसा भारती को राज्यसभा एमपी लिखा गया है. 

वहीं, आज एनडीए की तरफ से नीतीश की तारीफों में पोस्टर लगाया है जिस पर राजनीति होने की पूरी संभावना है. बहरहाल, अभी तक विपक्षी दल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.