close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शेखपुरा: इलाज के दौरान नवजात की हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

परिजनों का कहना है कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने नवजात के इलाज में लापरवाही की, जिससे उसकी मौत हो गई.

शेखपुरा: इलाज के दौरान नवजात की हुई मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप
इलाज के दौरान नवजात की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले में एक नवजात की मौत को मामला सामने आया है. नवजात की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. सड़क जाम के कारण आवागमन कुछ देर के लिए बाधित हो गया. 

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर सदर अस्पताल के डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. हंगामा कर रहे लोगों की मांग थी कि डॉकटर को गिरफ्तार कर, उस पर कठोर कार्रवाई की जाए. जानकारी के मुताबिक, नवजात और उसकी मां को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. 

परिजनों का कहना है कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने नवजात के इलाज में लापरवाही की, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद नाराज लोगों ने शेखपुरा बरबीछा एनएच 333 ए के नगर थाना थाना क्षेत्र के तोठिया पहाड़ के पास लकड़ी की सिल्ली रख सड़क जाम कर दिया. 

वहीं, घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस के समझाने पर लोगों ने तीन घंटे बाद जाम समाप्त किया. आपको बता दें कि घटना  नगर थाना क्षेत्र के तोठिया पहाड़ के पास की है.