close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पूर्व एमएलसी हुलास पांडे के घर पर NIA की छापेमारी खत्म, 6 घंटे चली कार्रवाई

पूर्व एमएलसी हुलास पांडे के बक्सर स्थित आवास पर लगभग 6 घंटे तक चली छापेमारी के बाद एनआईए वापस लौट गई. 

पूर्व एमएलसी हुलास पांडे के घर पर NIA की छापेमारी खत्म, 6 घंटे चली कार्रवाई
बिहार में पूर्व एमएलसी के घर पर एनआईए की छापेमारी की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

बक्सरः पूर्व एमएलसी हुलास पांडे के बक्सर स्थित आवास पर एनआईए की टीम ने छापेमारी की. लगभग 6 घंटे तक चली इस छापेमारी के बाद एनआईए वापस लौट गई. हालांकि छापेमारी कर घर से बाहर निकली एनआईए की टीम के अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

वहीं, घर पर मौजूद लोगों ने बताया कि छापेमारी में कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. दरअसल, सुबह से ही एनआईए की टीम पटना सासाराम और बक्सर के अलावे हुलास पांडे और उनके रिस्तेदारो के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी.

छापेमारी के दौरान पैरामिलिट्री फोर्सेस के अलावे पुलिस बलों की भारी संख्या में घर के बाहर तैनाती की गई थी. लगभग 6 घंटे तक चले छापेमारी अभियान में एनआईए की टीम ने पूरे घर के कोने कोने को खंगाला. 
अधिकारियों ने एक तरफ जहां मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया तो वही घर पर मौजूद लोगों ने बताया कि अधिकारियों ने हम लोगों से कोई पूछताछ नहीं की बल्कि घर की तलाशी ली और फिर कार्रवाई पूरी करने के बाद वह चलते बने.

हालांकि, मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी अभियान में एनआईए की टीम को कुछ कागजात हाथ लगे हैं जिसे जांच के लिए वह अपने साथ ले गई है. जानकारी के मुताबिक, एके-47 मामले में एनआईए की टीम ने छापेमारी की थी.