बिहार: JDU नेता ने CM हेमंत को लिखा पत्र, कहा-लालू ने किया है जेल मैन्युअल का उल्लंघन
Advertisement

बिहार: JDU नेता ने CM हेमंत को लिखा पत्र, कहा-लालू ने किया है जेल मैन्युअल का उल्लंघन

निखिल मंडल ने कहा कि, तेजस्वी यादव को जब भी मौका मिलता है, वह संविधान को तोड़ते हुए आरजेडी चीफ से मिलने राजधानी रांची स्थित रिम्स पहुंच जाते हैं.

बिहार: JDU नेता ने CM हेमंत को लिखा पत्र, कहा-लालू ने किया है जेल मैन्युअल का उल्लंघन.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता निखिल मंडल ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को पत्र लिखा है. निखिल मंडल ने हेमंत सोरेन को लिखे पत्र में कहा है कि, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने जेल मैन्युअल का खुला उल्लंघन किया है.

जेडीयू नेता ने कहा कि, सीएम हेमंत सोरेन इस मामले की जांच करवाएं और दोषियों पर कार्रवाई करें. निखिल मंडल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को जब भी मौका मिलता है, वह संविधान को तोड़ते हुए आरजेडी चीफ से मिलने राजधानी रांची स्थित रिम्स (RIMS) पहुंच जाते हैं.

आपको बता दें कि, जेल मैन्युअल के हिसाब से लालू यादव से मिलने का समय शनिवार है और इस दिन सिर्फ 3 लोग हीं उनसे मिल सकते हैं. वहीं, गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का 73वां जन्मदिवस था. इस मौके पर तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे थे.

इस दौरान लालू यादव ने तेजस्वी की मौजूदगी में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया और उस वक्त आरजेडी सुप्रीमो का पूरा परिवार वीडियो कॉल पर मौजूद था. इसी को लेकर निखिल मंडल ने सीएम हेमंत सोरेन को पत्र लिखा है. बता दें कि, लालू यादव इस समय सजायाफ्ता हैं और वह इलाज कराने के लिए रांची स्थित रिम्स से भर्ती हैं.