नवादा: बोरे में बंद मिला नौ साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

नवादा के नारदीगंज प्रखंड के तिलकचक गांव में नौ साल की बच्ची का बंद बोरे में शव बरामद किया गया. घटना के बाद सनसनी फैल गई. 

नवादा: बोरे में बंद मिला नौ साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका
परिजनों का कहना है कि बच्ची 8 जनवरी की शाम से घर से लापता थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवादा: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं. सरकार भले बेटियों की सुरक्षा के लाख दावे कर ले लेकिन आए दिन बच्चियों से जुड़ी दिल दहलाने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं. 

नवादा के नारदीगंज प्रखंड के तिलकचक गांव में नौ साल की बच्ची का बंद बोरे में शव बरामद किया गया. घटना के बाद सनसनी फैल गई. बच्ची की नारदीगंज प्रखंड के पास के ही गांव की रहने वाली है. परिजनों का कहना है कि बच्ची 8 जनवरी की शाम से घर से लापता थी. 

इस घटना को लेकर 9 जनवरी को नारदीगंज थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. आज सुबह जब गांव के लोग बधार के पास से गुजर रहे थे तो सबकी नजर नाली में पड़े बोरे पर पड़ी. बोरे में बच्ची का शव पाया गया. परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है.

आक्रोशित ग्रामीणों ने इस घटना के बाद नारदीगंज-राजगीर मुख्य मार्ग को आगजनी कर जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए. घटना की सूचना मिलते ही नारदीगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर तहकीकात की मगर शुरुआती दौर में कुछ सफलता नहीं मिली. 

परिजनों का कहना है कि बच्ची शाम को खेलने गई थी जिसके बाद अपहरण कर लिया गया. पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. परिजनों को आश्वासन दिलाया गया है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है.