EC से युवाओं की मांग, कहा-पिछले अंक के आधार पर नीतीश सरकार को किया जाए प्रमोट

युवाओं ने सोमवार को पटना के निर्वाचन विभाग कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रमोट करने की मांग रखी गई है.  

EC से युवाओं की मांग, कहा-पिछले अंक के आधार पर नीतीश सरकार को किया जाए प्रमोट
कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण काल में एक अजीबों-गरीब डिमांड सामने आई है.

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण काल में एक अजीबों-गरीब डिमांड सामने आई है. पटना के युवाओं में चुनाव आयोग (Election Commission) पहुंचकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार को प्रमोट करने की मांग रख दी है.

युवाओं ने सोमवार को पटना के निर्वाचन विभाग कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रमोट करने की मांग रखी गई है. युवा तरुण ने कहा कि, कोरोना संक्रमण में हर काम स्थगित है. न तो विश्वविद्यालय का एग्जाम हो रहा और न ही कोई और काम.

सीबीएसई (CBSE) और आईसीएसई (ICSE) समेत अन्य बोर्ड ने परीक्षाए स्थगित कर दी है. पिछले अंक के आधार पर बच्चों को प्रमोट किया जा रहा है. ऐसे में निर्वाचन आयोग को चाहिए कि, पिछले अंक के आधार पर नीतीश सरकार को प्रमोट किया जाए.

युवाओं ने निर्वाचन आयोग से मांग किया कि, पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार ने जिस तरह से काम किए हैं, उसे देखते हुए यह फैसला लिया जाए. बता दें कि, इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीनों में बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसको लेकर राज्य में निर्वाचन आयोग सहित तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

सत्तारूढ़ दल बीजेपी और जेडीयू ने तो बकायदा वर्चुअल रैली के जरिए जनसंवाद कार्यक्रम भी शुरू कर दिया है. जबकि मुकेश साहनी के नेतृत्व वाली विकासशील इंसान पार्टी (VIP) भी चुनाव के लिए डिजिटल संवाद की तैयारी कर रही है.