पटना: तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर हमला, कहा- 'बिहार में अपराधियों का बोलबाला'

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हरियाली यात्रा से पहले अपराध यात्रा करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर जेडीयू (JDU) चुप है.

पटना: तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर हमला, कहा- 'बिहार में अपराधियों का बोलबाला'
तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. सरकार दुष्कर्म के आरोपियों को संरक्षण दे रही है.

आरजेडी नेता ने कहा कि अपराधियों के अंदर पुलिस का भय नहीं रह गया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हरियाली यात्रा से पहले अपराध यात्रा करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर जेडीयू (JDU) चुप है.

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एनआरसी के मुद्दे पर अपना मत साफ करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि कुर्सी के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से पलट गए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा स्टैंड बिल्कुल पूरी तरह से साफ है. वहीं, रविवार को दिल्ली के अनाज मंडी में लगी भीषण आग पर उन्होंने कहा कि इस हादसे में हस सब दुखी हैं. आपको बता दें कि बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसको लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर आक्रामक है.