किशनगंज: ओवैसी ने साधा मोदी-नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'दोनों की आशिकी लैला-मजनू जैसी'

किशनगंज: ओवैसी ने साधा मोदी-नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'दोनों की आशिकी लैला-मजनू जैसी'

असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड स्थित गांधी मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे.

किशनगंज: ओवैसी ने साधा मोदी-नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- 'दोनों की आशिकी लैला-मजनू जैसी'

किशनगंज: एआईएमएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को बिहार के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड स्थित गांधी मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान ओवैसी पीएम नरेद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों की आशिकी काफी मजबूत है. लैला मजनू से भी ज्यादा मोहब्बत इन दोनो में है, लेकिन इन दोनों में लैला कौन है और मजनू कौन है इसका फैसला जनता पर छोड़ दिया. 

उन्होंने कहा कि जिस दिन दोनों की लैला मजनू की दास्तान लिखी जाएगी. उसमें मोहब्बत का नाम नहीं बल्कि नफरत का नाम लिखा जायेगा. जब से ये दोनों नीतीश कुमार और नरेद्र मोदी एक साथ आये हैं तब से हिंदुस्तान में हिन्दू-मुस्लिम के बीच तनाव बढ़ गया है. हिंदुस्तान के अमन में खतरा पैदा हो गया है. गाय के नाम पर गरीब मासूम लोगों को मारा गया है.

 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि असम में शौकत अली का हवाला देते हुए कहा कि उसे मारकर उसके मुंह में सूअर का मांस डाल दिया गया. ऐसे कैसे किसी को मारा जा सकता है. उन्होंने कहा चाहे उसका नाम शौकत अली हो या राम हो हिंदुस्तान चलेगा तो संविधान से चलेगा या हिंदुस्तान आरएसएस के गुंडों के लाठी के बल पर चलेगा. 

ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चैलेंज देते हुए कहा कि आप अपनी सभाओं में जनता से क्यों नहीं पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगते हैं. मोदी के नाम पर वोट नहीं मांगते नीतीश कुमार.    

ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि ओवैसी नफरत की राजनीति करते हैं. नीतीश कुमार और पीएम मोदी के आगे इन लोगों की नहीं चल रही है. यही वजह है कि वो इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. 

Trending news