चंद्रयान 2 को लेकर नीतीश-रामविलास पासवान ने बढ़ाया ISRO का हौसला, PM को बताया असली लीडर

रामविलास पासवान ने पीएम मोदी और इसरो चीफ का वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी को असली लीडर बताया है. 

चंद्रयान 2 को लेकर नीतीश-रामविलास पासवान ने बढ़ाया ISRO का हौसला, PM को बताया असली लीडर
नीतीश कुमार ने इसरो के वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाया.

पटना: भारत के चंद्रयान-2 मिशन (Chandrayaan-2) के तहत चांद (Moon) पर लैंड होने से पहले विक्रम लैंडर का संपर्क वैज्ञानिकों से टूट गया, हालांकि भारत ने चांद (Moon) के दक्षिणी ध्रुव के पास चंद्रयान-2 मिशन (chandrayaan 2) के तहत विक्रम लैंडर को पहुंचाकर इतिहास रचा है.

चंद्रयान को लेकर नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए इसरो के वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाया और कहा कि हमें चंद्रयान 2 को लेकर इसरो के वैज्ञानिकों पर गर्व है. प्राप्त हुई जानकारियों से हमें आगे मदद मिलेगी. 

वहीं, रामविलास पासवान ने पीएम मोदी और इसरो चीफ का वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी को असली लीडर बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, असली लीडर वही होता है जो मुश्किल घड़ी में भी अपनी टीम के साथ मजबूती से खड़ा रहे और उसका हौसला बढ़ाए.

 

साथ ही पीएम मोदी ने लिखा है कि देश की 130 करोड़ जनता को गर्व है अपने वैज्ञानिकों पर और पूरा विश्वास है कि आप अपनी मंजिल हासिल करेंगे और पूरी मजबूती से भविष्य के अभियानों को जारी रखें

वहीं, झारखंड के सीएम रघुवर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि टीम इसरो की मेहनत और उपलब्धियों पर पूरे देश को गर्व है. मिशन चंद्रयान का सफर बेहद प्रेरणादायी और बेमिसाल है. उतार-चढ़ाव तो जीवन का हिस्सा है. आपने हमेशा देशवासियों को खुशियां मनाने का अवसर प्रदान किया है. आपको सफलता जरुर मिलेगी.