close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपचुनाव पर CM नीतीश बोले- 'जनता है मालिक', BJP-JDU का शानदार जीत का दावा

माल्यार्पण के बाद नीतीश कुमार अपनी कार की तरफ बढ़ रहे थे, तब पत्रकारों ने उनसे उपचुनाव को लेकर पूछा तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जनता मालिक है. 

उपचुनाव पर CM नीतीश बोले- 'जनता है मालिक', BJP-JDU का शानदार जीत का दावा
बिहार में हो रहे उपचुनाव पर नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन हुआ. पुराने सचिवालय में डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने माल्यार्पण किया. इस दौरान जब उनसे बिहार में हो रहे उपचुनाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जनता मालिक है. वहीं, बीजेपी और जेडीयू ने उपचुनाव में शानदार जीत का भरोसा जताया है.

ओल्ड सचिवालय में डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर बिहार के दिग्गज नेताओं ने माल्यार्पण किया. इस दौरान राज्यपाल फागू चौहान (Fagu Chauhan), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, उद्योग मंत्री श्याम रजक ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

माल्यार्पण के बाद नीतीश कुमार अपनी कार की तरफ बढ़ रहे थे, तब पत्रकारों ने उनसे उपचुनाव को लेकर पूछा तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जनता मालिक है. वहीं, बीजेपी और जेडीयू ने शानदार जीत का भरोसा जताया है. बिहार सरकार में उद्योग मंत्री श्याम रजक ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा के उपचुनाव में जीत मिलेगी.

महागठबंधन और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए श्याम रजक ने कहा, 'महागठबंधन के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा'. बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि कोई मुकाबला नहीं है. हमारी सरकार ने बढ़िया काम किया है. चुनाव तो महज औपचारिकता है.

ज्ञात हो कि नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर सहित पांच विधानसभा और समस्तीपुर लोकसभा सीट उपचुनाव के लिए आज वोटिंग हो रही है. चुनाव के परिणाम गुरुवार को आएंगे.