close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'फेस फाइट' में नीतीश कुमार को मिला LJP का साथ, कहा- 'BJP के नेता चमका रहे राजनीति'

महेश्वर हजारी ने बीजेपी को खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के कुछ नेता अपनी राजनीति चमका रहे हैं. मंत्री ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने कुछ नहीं बोला है.

'फेस फाइट' में नीतीश कुमार को मिला LJP का साथ, कहा- 'BJP के नेता चमका रहे राजनीति'
महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है.

पटना: एनडीए में सीएम फेस को लेकर बयानबाजी में जेडीयू विधायक और योजना मंत्री महेश्वर हजारी भी कूद पड़े हैं. महेश्वर हजारी ने बीजेपी को खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के कुछ नेता अपनी राजनीति चमका रहे हैं. मंत्री ने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने कुछ नहीं बोला है.
 
इस दौरान मंत्री महेश्वर हजारी ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार जैसा सीएम मिलना मुश्किल है. अगर नीतीश कुमार सीएम नहीं रहेंगे तो बिहार 2005 के पहले जैसा हो जाएगा. 

 

उन्होंने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार जैसा विजन वाला नेता कोई दूसरा नहीं है. जेडीयू नेता ने साफ कर दिया कि नीतीश कुमार ही एनडीए के नेता हैं और रहेंगे. उधर, एलजेपी भी नीतीश कुमार के समर्थन में उतर आई है. एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष और रामविलास पासवान के चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं. इसमें किसी संदेह की गुंजाइश नहीं है.

चिराग पासवान ने बीजेपी नेता संजय पासवान के बयान पर भी एलजेपी की राय रखी है. चिराग पासवान ने कहा है कि किसी की व्यक्तिगत राय कुछ भी हो सकती है. लेकिन एलजेपी का स्टैंड साफ है कि सीएम नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं. (Edited By: Shashikant Singh)