पटना: नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का किया अनावरण, दी श्रद्धांजलि

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है और इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के पाटलिपुत्र में अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया.

पटना: नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का किया अनावरण, दी श्रद्धांजलि
पटना के पाटलिपुत्र मैदान में अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया.

पटना: आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है और इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के पाटलिपुत्र में अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया. इस मौके पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, उद्योग मंत्री श्याम रजक, विधायक अरुण सिन्हा, संजीव चौरसिया नितिन नवीन मौजूद थे.

साथ ही आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने ट्विटर पर भी अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया. उन्होंने लिखा कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजली. साथ ही आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज 95वीं जयंती के अवसर पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत तमाम नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल सदैव अटल पर पहुंचकर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस अवसर पर अटल के साथ सबसे लंबा राजनीतिक सफर तय करने वाले बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, विजय कुमार मल्होत्रा भी मौजूद रहे. पूर्व पीएम की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम की श्रेणी में प्रार्थना सभा का भी आयोजन किया गया. भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपने स्वरों से दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी.