नीतीश कुमार आज पत्रकारों से होंगे रूबरू, दे सकते हैं कई सवालों के जवाब
Advertisement

नीतीश कुमार आज पत्रकारों से होंगे रूबरू, दे सकते हैं कई सवालों के जवाब

आज संवाद कार्यक्रम के बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर रेप कांड से जुड़े पत्रकारों के भी सवालों के जवाब दे सकते हैं. 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर रेप कांड से जुड़े पत्रकारों के भी सवालों के जवाब दे सकते हैं. (फाइल फोटो)

पटना: मुजफ्फरपुर रेप कांड के बारे में नीतीश कुमार पहले भी बात कर चुके हैं और बोल चुके हैं कि बचने और बचाने वाले सभी अंदर जाएंगे. मुजफ्फरपुर की यह घटना शर्मनाक है. लेकिन आज संवाद कार्यक्रम के बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर रेप कांड से जुड़े पत्रकारों के भी सवालों के जवाब दे सकते हैं. 

आज है संवाद कार्यक्रम
मुजफ्फरपुर रेप कांड पर अभी पूरे राज्य और देश की नजर है. आपको बता दें कि हर सोमवार को नीतीश कुमार संवाद कार्यक्रम करते हैं और इसके बाद पत्रकारों से रूबरू भी होते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि इस मौके पर समाज कल्याण विभाग के सभी आलाअधिकारी भी मौजूद रहेंगे.

पहले भी दे चुके हैं बयान
शनिवार को भी नीतीश कुमार ने कहा था कि वो हाईकोर्ट से इस मामले मे जांच के लिए मॉनिटरिंग कराने के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि एक-एक चीज पर मैं गौर कर रहा हूं. गलत करके कोई बच नहीं सकता है. नीतीश कुमार ने ये बातें  सतत जीविकोपार्जन योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में कही थी. 

अधिकारियों पर गिरी गाज
आपको साथ ही बता दें कि इस मामले में समाज कल्याण विभाग ने कार्रवाई करेत हुए छह जिलों के सहायक निदेशक और सात जिलों के बाल संरक्षण पदाधिकारी को सस्पेंड किया है. उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में अभी कई और लोगों पर भी गाज गिर  सकती है. 

हो सकती पूछताछ
निलंबित सहायक निदेशक दिवेश शर्मा से पूछताछ भी कर सकती है. ब्रजेश ठाकुर के गायब मोबाइल पर भी सीबीआई की नजर है. कॉल डिटेल से कई राज खुल सकते हैं.

मोबाइल की तलाश
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मास्टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर के गायब मोबाइल में कई राज छुपे होने की संभावना है. कहा जा रहा है कि मोबाइल नंबर का पता लगने से इस कांड को संरक्षण देनेवालों के नाम भी सामने आ सकते हैं.