बिहार: दिल्ली दौरे पर नीतीश कुमार, झारखंड के जेडीयू नेताओं से भी की मुलाकात

कल नीतीश कुमार दिल्ली के बदरपुर में जदयू के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. साथ ही बदरपुर में ही प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. 

बिहार: दिल्ली दौरे पर नीतीश कुमार, झारखंड के जेडीयू नेताओं से भी की मुलाकात
जेडीयू झारखंड और दिल्ली चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में उपचुनाव खत्म हो गया है और अब हर कोई नतीजों का इंतजार है. उधर, जेडीयू झारखंड और दिल्ली चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए खुद सीएम नीतीश कुमार एक्शन में हैं. 

नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली दौरे पर हैं. कल नीतीश कुमार दिल्ली के बदरपुर में जदयू के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. साथ ही बदरपुर में ही प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. आज नीतीश कुमार से मिलने बिहार के कई नेता पहुंचे थे.

नीतीश कुमार ने मंगलवार को झारखंड के नेताओं से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान देश कुमार ने झारखंड के नेताओं के साथ चुनावी रणनीतियों पर विशेष चर्चा की.  
यह मुलाकात झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर हुई.

आपको बता दें कि जेडीयू झारखंड में 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है. दो दर्जन सीटों पर पार्टी की विशेष नजर है. उधर, जेडीयू दिल्ली चुनाव के लिए कमर कसने लगी है. सीएम नीतीश कुमार दिल्ली चुनाव की तैयारियों के लिए बैठक करेंगे. 

दरअसल 23 अक्टूबर को दिल्ली में जेडीयू प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन की अध्यक्षता खुद सीएम नीतीश कुमार करेंगे. इसमें दिल्ली जेडीयू के प्रभारी और जल संसाधन मंत्री संजय झा और प्रदेश जेडीयू के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद रहेंगे.