close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: JDU नेताओं ने लगाए पोस्टर, नरसिंह अवतार में दिखे CM नीतीश

इस पोस्टर में नीतीश कुमार को नरसिंह अवतार में दिखाया गया है. जो शराब रूपी दैत्य का वध: करते नजर आ रहे हैं.

दिल्ली: JDU नेताओं ने लगाए पोस्टर, नरसिंह अवतार में दिखे CM नीतीश
तमिलनाडु जेडीयू के पदाधिकारियों ने लगाया पोस्टर.

नई दिल्ली: बुधवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक राजधानी दिल्ली में हुई. इस बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एक बार फिर से जेडीयू की राष्ट्रीय कमान सौंपी गई.

जेडीयू की राष्ट्रीय परिषद में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई. लेकिन इस दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. दरअसल में बैठक में आए जेडीयू तमिलनाडु शाखा के पदाधिकारियों ने मालवंकर हॉल के बाहर एक पोस्टर लगाया था.

इस पोस्टर में नीतीश कुमार को नरसिंह अवतार में दिखाया गया है. जो शराब रूपी दैत्य का वध: करते नजर आ रहे हैं. पोस्टर के नीचे लिखा गया है कि बिहार के लोगों को बचाने के लिए नीतीश कुमार जी धन्यवाद.

इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है, 'महात्मा गांधी ने शराबबंदी का सपना देखा था. नीतीश कुमार ने इसको हकीकत मे तब्दील कर दिया वो भी एक हस्ताक्षर में ! हमें उम्मीद है कि इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा.'

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 26 नवंबर 2015 को राज्य में शराबबंदी का ऐलान किया था. इसके बाद 1 अप्रैल 2016 से पूरे राज्य में शराबबंदी कानून लागू कर दिया गया था. इसमें कानून न मानने वालों के खिलाफ कठोर सजा का प्रावधान भी किया गया है.