CM नीतीश की VC का आज दूसरा दिन, 8 जिलों के कार्यकर्ताओ से करेंगे संवाद
Advertisement

CM नीतीश की VC का आज दूसरा दिन, 8 जिलों के कार्यकर्ताओ से करेंगे संवाद

सोमवार को जेडीयू की वर्चुअल सम्मेलन का दूसरा दिन है. आज मुख्यमंत्री 8 जिलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात करेंगे.

नीतीश कुमार ने रविवार से पार्टी नेताओं एंव कार्यकर्ताओं से मीटिंग शुरू कर दी है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तैयारी में जनता दल यूनाइटेड (JDU) में जुट गई है. इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार से पार्टी नेताओं एंव कार्यकर्ताओं से मीटिंग शुरू कर दी है.

सोमवार को जेडीयू की वर्चुअल सम्मेलन का दूसरा दिन है. आज मुख्यमंत्री 8 जिलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बात करेंगे. सीएम सुपौल, सहरसा और मधेपुरा के सदस्यों से सुबह 11 बजे से बात करेंगे. जबकि, 12 बजे से किशनगंज और अररिया के लोगों को संबोधित करेंगे.

वहीं, पूर्णिया और कटिहार के लोगों से 4 बजे बात करेंगे. साथ ही, दरभंगा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को शाम पांच बजे सीएम संबोधित करेंगे. बता दें कि, रविवार को 6 जिलों के कार्यकर्ताओं से वीसी के माध्यम से जुड़े मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं से विपक्ष के सवालों का सख्ती से जवाब देने का निर्देश दिया था.

सीएम ने कहा था कि, पार्टी नेता और कार्यकर्ता आरजेडी (RJD) के 15 साल के कामों को जनता को बताएं कि, उस वक्त राज्य में जंगलराज का माहौल था. साथ ही कार्यकर्ता 15 साल में एनडीए (NDA) सरकार की उपलब्धियों को जनता को गिनाएं.

सीएम ने कहा कि, नेता और कार्यकर्ता कोरोना के दौरान सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की जानकारी जनता को दें. साथ ही, उन्होंने पूरी तरह से चुनाव में जुट जाने का निर्देश दिया. इतना ही नहीं, सीएम ने कार्यकर्ताओं को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी पाठ पढ़ा रहे हैं.