आज से बिहार चुनाव में प्रचार का आगाज करेंगे नीतीश कुमार, निशाने पर होगा RJD का परिवारवाद

जेडीयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार से मुख्यमंत्री छह जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्र के लोगों से बात करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री इसमें अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनायेंगे और सात निश्चय-2 के नाम पर वोट मांगेंगे. 

आज से बिहार चुनाव में प्रचार का आगाज करेंगे नीतीश कुमार, निशाने पर होगा RJD का परिवारवाद
नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुना प्रचार का आगाज वर्चुअल रैली से करेंगे. (फाइल फोटो)

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुना प्रचार का आगाज वर्चुअल रैली से करेंगे. शाम पांच बजे जेडीयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार से मुख्यमंत्री छह जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्र के लोगों से बात करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री इसमें अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनायेंगे और सात निश्चय-2 के नाम पर वोट मांगेंगे. 

वहीं, मुख्यमंत्री के निशाने पर मुख्य विपक्षी दल आरजेडी का परिवारवाद भी रहेगा. मुख्यमंत्री आज भागलपुर की सुल्तानगंज, बांका की अमरपुर, धोरैया व बेलहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा मुंगेर के तारापुर, जमालपुर, लखीसराय की सूर्यगढ़ा, शेखपुरा व बरबीघा, नवादा व गोविंदपुर के वोटोरों को संबोधित करेंगे.

13 अक्तूबर को मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे और शाम 4 बजे वर्चुअल रैली करेंगे. 11 बजे पटना की मसौढ़ी व पालीगंज, कुर्था, जहानाबाद, घोषी, संदेश, अगिआंव, जगदीशपुर, डुमरांव व राजापुर विधानसभा के लोगों संबोधित करेंगे. 13 को शाम चार बजे होनेवाली वर्चुअल रैली में सीएम चेनारी, सासाराम, करगहर, दिनारा, नोखा, ओबरा, नबीनगर, रफीगंज, शेरघाटी, बेलागंज, अतरी, झाझा और चकाई के लोगों के संवाद करेंगे. 

इस बार मुख्यमंत्री की रैलियों का नाम निश्चय संवाद दिया गया है. इसके जरिये जदयू वोटरों को ये मैसेज देना चाहती है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं.  

14 अक्तूबर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा क्षेत्रों में जाकर चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. चुनावी सभाओं में इस बार कोरोना की वजह से सोशल डिस्टेसिंग व मास्क को अनिवार्य किया गया है, ताकि लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका नहीं हो. इसी तरह वोटिंग के दोरान भी तमाम हिदायतें रहेंगी, जिनका पालन करते हुये लोग वोट करेंगे.