पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, CM नीतीश ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'पूर्व राष्ट्रपति आदरणीय श्री प्रणब मुखर्जी जी के बेहतर स्वास्थ्य एवं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, CM नीतीश ने जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की
नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.(फाइल फोटो)

पटना:  देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. इस बीच, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी  (Pranab Mukherjee) भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. प्रणब मुखर्जी के कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलने पर बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू (JDU) चीफ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है.

नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'पूर्व राष्ट्रपति आदरणीय श्री प्रणब मुखर्जी जी के बेहतर स्वास्थ्य एवं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.' बता दें कि, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सोमवार को बताया कि, जांच में उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'अन्य कारणों से अस्पताल गया था जहां पर आज कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई.' मुखर्जी ने ट्वीट में कहा, 'मैं अनुरोध करता हूं कि जो लोग भी गत एक हफ्ते में मेरे संपर्क में आए हैं, वे खुद पृथक-वास में चले जाएं और अपनी कोविड-19 जांच कराएं.'

बता दें कि, कोविड की चपेट में अभी तक गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), कई राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, मंत्री, सांसद और विधायक भी आ चुके हैं.