केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का विवादित बयान- RJD सत्ता में आई तो बिहार में आतंकी लेंगे पनाह
Advertisement

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का विवादित बयान- RJD सत्ता में आई तो बिहार में आतंकी लेंगे पनाह

बिहार के वैशाली जिले के महनार लोकसभा सीट में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की चुनावी सभा का एक बयान वायरल हो रहा है. इसमें वो बिहार में आरजेडी की सरकार बनने पर कश्मीर के आतंवादियों के बिहार में पनाह लेने की बात कर रहे हैं. 

नित्यानंद राय ने चुनावी सभा के दौरान ये बयान दिया  है.

वैशाली: बिहार (Bihar) के वैशाली जिले के महनार लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) की चुनावी सभा का एक बयान वायरल हो रहा है. इसमें वो बिहार में आरजेडी (RJD) की सरकार बनने पर कश्मीर के आतंवादियों के बिहार में पनाह लेने की बात कर रहे हैं. 

यह वायरल वीडियो सोमवार 12 अक्टूबर का है जिसमें जेडीयू के प्रत्याशी उमेश कुशवाहा के नामांकन के बाद महनार के आरपीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए नित्यानंद राय बोल रहे हैं. नित्यानंद राय ने कहा, 'बिहार में अगर आरजेडी की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा. ऐसा होने नहीं देंगे. प्रधानमंत्री जी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपा है. गृह मंत्री जी ने सौंपा है, हम आने नहीं देंगे ये भी सही है लेकिन उसका मंसूबा यही रहेगा कि वह किसी प्रकार का समझौता कर सकता है. सत्ता के लिए लोलुपता है. 

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बयान पर बिहार में सियासत भूचाल आ गया है. कांग्रेस नेता संतोष कुमार ने कहा है कि ऐसे मंत्री को केंद्र सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए. राष्ट्रपति अविलंब इस मामले का संज्ञान लें. चुनावी प्रक्रिया को दूषित करने की बीजेपी नेता कोशिश कर रहे हैं. 

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा है कि बीजेपी नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं. तेजस्वी यादव सकारात्मक बातें कर रहे हैं. युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कर रहे हैं जबकि बीजेपी नफरत फैलाने की बात कर रही है. 

हालांकि, बीजेपी ने नित्यानंद राय का बचाव किया है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि बिहार आतंकियों के सॉफ्ट टारगेट पर रहा है. पीएम की पटना में हुई रैली पर भी आतंकियों ने हमला किया. इसमें कोई दो राय नहीं है कि तेजस्वी और आरजेडी की सरकार आई तो आतंकियों का बिहार में पनाह बढ़ेगा.