close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपचुनाव: किशनगंज में BJP नेता बोले- कांग्रेस के टिकट पर कोई प्रत्याशी लड़ने को नहीं होगा तैयार

बीजेपी नेता तुफैल कादरी ने कहा है कि कांग्रेसी नेता आजादी के बाद से भारत के मुसलमानों के अंदर दूरी पैदा करने का प्रयास करते आए हैं.

उपचुनाव: किशनगंज में BJP  नेता बोले- कांग्रेस के टिकट पर कोई प्रत्याशी लड़ने को नहीं होगा तैयार
कांग्रेसी नेता मुसलमानों के अंदर दूरी पैदा करने का प्रयास करते हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशनगंज: नेताओं के बिगड़े बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी क्रम में, बीजेपी (BJP) अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी ने भी विवादित दिया है. कादरी ने विवादित बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

कादरी ने कांग्रेसी नेताओ को दलाल बताया जो देश की आजादी के बाद से भारत के मुसलमानों के अंदर दूरी पैदा करने का प्रयास करता आया है. उन्होंने  कहा कि संसद (Parliament) सहित कई राज्यों में तो कांग्रेस का सूपड़ा- साफ हो गया है, लेकिन पार्टी में अभी भी कुछ दलाल बचे हुए हैं.

कादरी ने कहा कि जो दलाल नेता अभी भी कांग्रेस में बचे हैं, उनका इस उप चुनाव में सूपड़ा साफ हो जाएगा. कांग्रेस पर तंज कसते हुए कादरी ने कहा कि आनेवाले दिनों में पार्टी की स्थिति इतनी बुरी हो जाएगी कि उसके टिकट पर कोई भी प्रत्याशी चुनाव लड़ने को तैयार नहीं होगी और न ही कोई कांग्रेस का झंडा लहरानेवाला (Congress Flag)  मिलेगा.

किशनगंज विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे तुफैल कादरी ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक पार्टी नहीं है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम बीजेपी को वोट देता है जिसका सबूत है मुस्लिम बाहुल्य जिले से सैय्यद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz hussain) और आमौर विधानसभा से सबा जफर (Saba Zafar) का जीतना  है.

साथ ही, तुफैल कादरी ने मदरसों के शिक्षकों को बच्चों को पढ़ाने और राजनीति से दूर रखने को कहा है. उन्होंने कहा कि अगर बच्चे किसी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते पकड़े गए तो कड़ी कार्रवाई होगी. गौरतलब है कि बिहार की पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को चुनाव होना है. जबकि 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी.