चतरा: BJP नेता ने कहा- पार्टी से बड़ा कुछ नहीं, राज्य में दोबारा आएगी रघुवर सरकार

चतरा: BJP नेता ने कहा- पार्टी से बड़ा कुछ नहीं, राज्य में दोबारा आएगी रघुवर सरकार

मंत्री ने कहा कि हर गरीब को पक्का मकान, गैस कनेक्शन, शौचायल, बिजली, पानी, सड़क जैसी सुविधाएं बीजेपी सरकार ने पूरा की है. इन्ही कारणों से जनता बीजेपी के साथ है.

चतरा: BJP नेता ने कहा- पार्टी से बड़ा कुछ नहीं, राज्य में दोबारा आएगी रघुवर सरकार

चतरा: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) को लेकर राजनीतिक दल लगातार प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. राज्य की सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) सत्ता में वापसी की पुरजोर कोशिश में जुटी हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार में मंत्री डॉक्टर महेंद्र प्रताप सिंह रविवार को बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने झारखंड के चतरा पहुंचे.

उतर प्रदेश में जल संसाधन मंत्री सह चतरा लोक सभा प्रभारी  महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि चारों तरफ से एक ही आवाज आ रही है कि चतरा विधानसभा की दोनों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी.

 महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी का जो 65 पार का नारा है उससे भी हम आगे जाएंगे. साथ ही अब झारखंड बदल रहा है. मंत्री ने कहा कि हर गरीब को पक्का मकान, गैस कनेक्शन, शौचायल, बिजली, पानी, सड़क जैसी सुविधाएं बीजेपी सरकार ने पूरा की है. इन्ही कारणों से जनता बीजेपी के साथ है.

वहीं, बीजपी में टिकट को लेकर मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि पार्टी से बड़ा कुछ नहीं होता है. साथ ही इस बार भी राज्य में निश्चित कमल खिलेगा. झारखंड सरकार में मंत्री सरयू राय के बागी होने के मामले में सिंह ने कहा कि मैं यूपी से आया हूं. किन कारणों से सरयू राय बागी हुए हैं मुझे नहीं पता है, लेकिन कार्यकर्ताओं में बीजेपी को जिताने का उत्साह है.

Trending news