close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: JDU की केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने की इच्छा, आरके सिन्हा बोले- अच्छा है विचार

जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अगर सम्मानजनक हिस्सेदारी मिलती है तो पार्टी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए तैयार है.

पटना: JDU की केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने की इच्छा, आरके सिन्हा बोले- अच्छा है विचार
आरके सिन्हा ने कहा कि JDU का विचार अच्छा है, इसमें कोई दिक्कत नहीं है. (फाइल फोटो)

पटना: राज्यसभा सांसद और बीजेपी (BJP) नेता आरके सिन्हा ने जेडीयू (JDU) के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले बयान पर कहा कहा है कि ये अच्छा विचार है और इसमें कोई दिक्कत नहीं है.

आरके सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंत्रिमंडल गठन के वक्त कहा था कि पार्टी के लोगों से बात करेंगे, अब उनकी बात हुई होगी पार्टी में इसलिए पार्टी ने ऐसी इच्छा जाहिर की है.

आपको बता दें कि बुधवार को राजधानी दिल्ली में जेडीयू (JDU) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई. इस बैठक में बिहार के सीएम नीतीश कुमार को एक बार फिर पार्टी की कमान सौंपने की घोषणा की गई.

इस बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अगर सम्मानजनक हिस्सेदारी मिलती है तो पार्टी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए तैयार है.

वहीं, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर आरके सिन्हा ने कहा कि अगर पूर्व डिप्टी सीएम ये कह रहे हैं कि शराबबंदी दिखावा है, तो वो पकड़े ऐसे लोगों और पुलिस के सामने ले आएं. सिर्फ बोलने से काम नहीं होता है. 

सिन्हा ने बिहार में बढ़ते अपराध पर कहा कि पूर्वनियोजित अपराध को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, लेकिन पुलिस का दबदबा इतना होना चाहिए कि कोई ऐसी हिमाकत न कर सके.