close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनंत सिंह के आवास से गायब हुआ पुलिस का इश्तेहार, एक अगस्त को हाजिर होने का था फरमान

इस पूरे प्रकरण में पंडारक थाने में अनंत सिंह समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वायरल ऑडियो को जांच के लिए भेज दिया गया है.

अनंत सिंह के आवास से गायब हुआ पुलिस का इश्तेहार, एक अगस्त को हाजिर होने का था फरमान
अनंत कुमार सिंह के आवास से गायब हुआ इश्तेहार.

पटना : बिहार के मोकामा बाहुबली विधायक अंनत सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. सोमवार को सचिवालय पुलिस और पंडारक पुलिस ने उनके सरकारी आवास पर मुख्यालय में हाजिर होने के लिए नोटिस चिपकाया था और वॉयस सैंपल देने का आदेश दिया था. आज उनके आवास से नोटिस गायब है.

दरअसल, पूरा मामला 14 जुलाई का है. पटना जिला के पंडारक थाना क्षेत्र से तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके पास से अत्याधुनिक पिस्टल और दर्जनों गोलियां बरामद की गई थी. पूछताछ में अपराधियों ने दो लोगों की हत्या करने के लिए बाहुबली विधायक अंनत सिंह के द्वारा भेजने की बात कही थी. इसका ऑडियो भी वायरल हुआ था.

इस पूरे प्रकरण में पंडारक थाने में अनंत सिंह समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. वायरल ऑडियो को जांच के लिए भेज दिया गया है. सोमवार को पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास पर इश्तेहार भी चिपकाया था, जिसमें एक अगस्त को पुलिस मुख्यालय में वॉयस की जांच के लिए हाजिर होने का फरमान जारी किया गया था.

सुबह जब जी मीडिया की टीम अंनत सिंह के आवास पहुंची तो न वहां कोई इश्तेहार था और न ही अंनत सिंह. वहीं आवास पर मौजूद उनके समर्थकों का कहना है कि अनंत सिंह तीन महीना से बाहर हैं.

पटना हाईकोर्ट के जाने-माने अधिवक्ता वीरेंद्र नाथ मिश्र ने बताया कि नामजद मामला दर्ज होने के बाद पुलिस कानूनी तौर पर गिरफ्तार कर सकती है. इस तरह के मामले की जांच के लिए पुलिस को सपोर्ट करना चहिए, ताकि पुलिस अपना काम कर सके.

लाइव टीवी देखें-: