close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमूर: अब छेड़खानी करके बच नहीं पाएंगे मनचले, महिला पुलिस ने संभाला मोर्चा

सादे लिबास में तैनात ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ली हुई महिला पुलिस उर्फ कैमूर की शेरनी को कैमूर में महिला कालेज, कोचिंग, और शहर के चौक चौराहों के पास तैनात किया जाएगा.  

कैमूर: अब छेड़खानी करके बच नहीं पाएंगे मनचले, महिला पुलिस ने संभाला मोर्चा
कैमूर पुलिस ने मनचलों पर लगाम का नया तरीका निकाला है.

कैमूर: बिहार के कैमूर में अब मनचले बच कर निकल नहीं पाएंगे. क्योंकि कैमूर पुलिस ने मनचलों पर लगाम का नया तरीका निकाला है. सादे लिबास में तैनात ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ली हुई महिला पुलिस उर्फ कैमूर की शेरनी को कैमूर में महिला कालेज, कोचिंग, और शहर के चौक चौराहों के पास तैनात किया जाएगा.

ये महिला पुलिस सादे लिबास में तैनात रहेंगी. ये मार्शल आर्ट भी जानती है और जरूरत पड़ने पर मनचलों की पिटाई करने से भी पीछे नहीं हटेंगी. भभुआ के संजय सिंह महिला महाविद्यालय के पास लड़की से छेड़खानी करते हुए तीन युवक को महिला पुलिस ने धर दबोचा. हालांकि पुलिस ने चेतावनी देते हुए तीनों लड़कों को छोड़ दी थी.ले किन लड़कियों को छेड़छाड़ करने वाले में एक खोप सा बनते जा रहा है.

कैमूर एसपी ने बताया कि शिकायत मिल रही थी कि कालेज, कोचिंग जाने वाली लडकियों को मनचले छेड़ते हैं जिसको लेकर पुलिस ने यह योजना बनाई कि अब सादे लिबास में महिला पुलिस को उन जगहों पर लगाया गया है जहां लडकियां और महिला से मनचले छेड़खानी करते हैं.

अपनी ड्यूटी के पहले दिन ही 4 मनचलों को इन्होंने पकड़ा. इन लोगों को हाजत में रखने के बाद उनके भविष्य को देखते हुए और उनके गार्जियन के अनुरोध करने पर थाने से बेल बांड भरवा कर फिलहाल छोड़ा गया है. अगर कोई मनचला बच्चियों के साथ छेड़खानी करते नजर आया तो उसे सीधा जेल जाना पड़ेगा इसके लिए कैमूर की महिला पुलिस तैयार है.