फारबिसगंज: भारत बंद में टायर में आग लगाने के दौरान झुलसे NSUI के प्रदेश महासचिव

आज पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष का भारत बंद है. इस दौरान जगह-जगह पर विरोध प्रर्दशन और नारेबाजी की जा रही है. फारबिसगंज में एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव नसीम रज़ा आग में झुलस गए. 

फारबिसगंज: भारत बंद में टायर में आग लगाने के दौरान झुलसे NSUI के प्रदेश महासचिव
बंद के दौरान टायर में आग लगाते वक्त उनके कुर्ते में आग लग गई. (फाइल फोटो)

फारबिसगंज: आज पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्ष का भारत बंद है. इस दौरान जगह-जगह पर विरोध प्रर्दशन और नारेबाजी की जा रही है. फारबिसगंज में एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव नसीम रज़ा आग में झुलस गए. 

दरअसल बंद के दौरान टायर में आग लगाते वक्त उनके कुर्ते में आग लग गई जिसके कारण उनका चेहरा और बाल झुलस गया. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने आनन फानन में उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज किया गया. फिलहाल नसीम रजा की हालत ठीक है और वो खतरे से भी बाहर हैं. 

आपको बता दें कि बिहार में हर तरफ हंगामा-प्रर्दशन की तस्वीर बंद के दौरान देखने को मिल रही है. जगह-जगह पर नारेबाजी और आगजनी हो रही है. भारत बंद का असर सुबह से ही दिखना शुरू हो गया है. कांग्रेस, आरजेडी समेत सभी विपक्ष पार्टी के कार्यकर्ता बंद को सफल बनाने में सुबह जुट चुके हैं. 

खुद तेजस्वी यादव भी बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतर आए और सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, जहानाबाद में दो साल की बच्ची की मृत्यु बंद की वजह से समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने की वजह से हो गई. इस घटना पर जहानाबाद के एसडीओ ने बयान दिया है और कहा है कि बच्ची की मृत्यु भारत बंद या ट्रैफिक जाम की वजह से नहीं हुई है. बच्ची को लेकर परिजनों ने निकलने में देरी कर दी.